सलमान ने बिग बॉस में बंद कराया बिपाशा करण का कंडोेम वाला ऐड !

1 years ago

 

 

अर्से बाद बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर को काम मिला था। दोनों ने एक साथ एक कंडोम के ऐड में काम किया । उनका ये एड सलमान के शो बिग बॉस में चलता था । शो के दौरान भी लोअर बैंड पर बिपाशा-करण जिस ब्रांड को प्रमोट कर है उसका विज्ञापन चलता रहता था।  सलमान के शो में अक्सर बिपाशा और करण के कंडोम एड का एस्टन प्ले किया जाता था जब पुनीष और बंदगी का कोज़ी मूमेन्ट दिखाया जाता थ. तो उस दौरान नीचे बिपाशा और करन का कॉन्डम एड चलाया जाता था.।  सलमान को अपने शो में बिपाशा और करन का कॉन्डम एड बिल्कुल भी नहीं है मंज़ूर... सलमान को लगता है कि उनका शो फैमली शो है.. इसके पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है.. इसके अंदर बच्चे भी होते हैं... ऐसे में इस तरह से शो के बीच में कॉन्डम एड दिखाना ठीक बात नहीं है...शो के  होस्ट सलमान खान ने  बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर का कंडोम वाला ऐड हटवा दिया है। कहा जा रहा है कि सलमान को ये ऐड बेहद हॉट लगता है। उनका मानना है कि फैमिली शो में इस तरह के ऐड नहीं होने चाहिए।  ये शो बच्चे भी देखते है और इस तरह के ऐड बिग बॉस में नहीं होना चाहिेए।

सलमान ने ब्रॉडकास्टर्स को बिपाश-करन के कंडोम ऐड को हटाने की सलाह दी। कलर्स ने भी सलमान से इस बात पर न कोई बहस और न ही कोई डिस्कशन किया, क्योंकि वे सलमान के नजरिए को समझते हैं। वैसे, शो में कंडोम ऐड दिखाने का मतलब सेफ सेक्स के प्रति अवेयरनेस लाना था। लेकिन छोटे फैन्स को देखते हुए सलमान चाहते हैं कि शो का कंटेंट साफ-सुथरा हो। आपको बता दे कि बिपाशा और करण का ये ऐड पिछले महीने शूट हुआ था ।  इस ऐड में दोनों बेहद बोल्ड नजर आ रहे हैं। इस ऐड का वीडियो बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। बिपाशा को इस ऐड की वजह से ट्रोल भी किया गया था।

 

आपको बता दे कि बिपाशा बसु को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कंडोम ऐड करने का फायदा मिला है। बिपाशा को करण के साथ फिल्म मिल गई है। भले ही कंडोम का ऐड करने और अपनी बेडरूम की स्टोरी दुनिया भर को दिखाने की वजह से बिपाशा ट्रोल हुई हो लेकिन उन्हें फिल्म मिल गई। बिपाशा कंडोम के ऐड में काफी हॉट दिख रही हैं और इसका उन्हें फायदा मिला है।  बिपाशा और करण दो साल के बाद फिल्म करने जा रहे हैं। बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर को डायरेक्टर अंकुश की स्क्रिप्ट पसंद आई है य़ इसका नाम 'फिरकी' रखा गया है। 

Related Posts