सलमान खान का शो बिग बॉस फ्लॉप साबित हो रहा है !

1 years ago

सलमान ख़ान का शो बिग बॉस सीज़न-11 दिन-ब-दिन टीआरपी के रेस में पिछड़ता जा रहा है । घर के अंदर चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा भी शो को रेटिंग नहीं दिला पा रहा है। रेटिंग्स देखकर तो लग रहा है कि ना तो दर्शकों को अर्शी के साथ सपना का संग्राम पसंद आ रहा है और ना ही हिना ख़ान का ड्रामा उन्हें भा रहा है। हालांकि पहले हफ्ते सलमान के शो की टीआरपी ठीक ठाक थी सलमान को शो को टॉप-10 में भी जगह मिल गई थी 

लेकिन दूसरे हफ्ते में सलमान के शो की रेटिंग का ग्राफ तेज़ी के साथ गिरा और अब तीसरे हफ्ते में हालत ये हो गई है कि टॉप 10 तो छोड़िए सलमान के शो को टॉप-20 में भी जगह नहीं मिली है । हालांकि इस वीक घर के अंदर प्रियांक शर्मा की दोबारा इंट्री हो गई है।  कहा जा रहा है कि प्रियांक की फैन फॉलोइंग को देखते हुए सलमान और बिग बॉस के मेकर्स ने ये डिसीज़न लिया है उन्हें लगता है कि प्रियांक के आने से शो की रेटिंग पर अच्छा असर पड़ेगा ।

वहीं इस वीक घर में ढिंचैक पूजा की भी वाइल्ड कार्ड इंट्री हुई है। इस रविवार सलमान के साथ ढिंचैक पूजा की मस्ती की रेटिंग भी अभी आना बाक़ी है  यानी बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान के शो का सारा दारोमदार प्रियांक शर्मा और ढिंचैक पूजा पर टिका हुआ है.और अब अगर प्रियांक और ढिंचैक भी शो को टीआरपी दिलाने में कामयाब नहीं हो पाएंगे.. तो फिर ये समझ लीजिए कि सलमान के बिग बॉस-11 को फ्लॉप होने से कोई भी नहीं बचा सकता है।   

Related Posts