Big Boss 11- ये दो कंटेस्टेंट हैं सलमान के फेवरेट, इनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकते भाईजान !

1 years ago

बिग बॉस का ये सीजन दर्शकों के बीच खूब छाया हुआ है । इस बार भी दर्शकों को इस सीजन में खूब मजा आ रहा है । वहीं हर बार की तरह इस बार भी सलमान के कुछ खास कंटेस्टेंट है जो उनके बेहद ही फेवरेट हैं । दरअसल सलमान की जो फेवरेट हैं वो हैं हिना खान और शिल्पा शिंदे । जी हां, हिना और शिल्पा पर दबंग खान कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं । दरअसल ये हम इसलिए कह रहे हैं  क्योंकि ये सब दिखाई दे रहा है । पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि सलमान शिल्पा और हिना को लेकर काफी सॉफ्ट रहते हैं । हाल ही में वीकेंड के वार में कुछ ऐसे ही नजारे देखने को मिले हैं । हिना और अर्शी के बीच सलमान ने अर्शी को ही डांट दिया ।

दरअसल हाल ही में हिना ने अर्शी को घर का सबसे असवच्छ सदस्य कहा था । जिसके बाद अर्शी ने भी हिना को अस्थमा का मरीज कह दिया । ये सुन हिना रो पड़ीं बाद में अर्शी ने हिना से माफी भी मांगी और फिर सलमान ने हिना को कुछ न कहते हुए अर्शी को ही कह डाला । खैर अब बात शिल्पा की, सलमान ने शिल्पा औऱ विकास के बीच चल रही लड़ाई में शिल्पा की जगह विकास को ही खरी खोटी सुना डाली । इसके उलट में उन्होंने शिल्पा को कुछ भी नहीं कहा ।

इतना ही नहीं सलमान ने शो पर ये भी कहा कि उन्हें इनकी लड़ाई देखने में काफी मजा आता है । इसके बाद सीक्रेट शेयरिंग में भी सलमान ने शिल्पा का ही साथ दिया और उन्हें नोमिनेशन से सेफ कर दिया । बल्कि दूसरी ओर सब्यसांची और सपना के सीक्रेट भी काफी बड़ा था । खैर सलमान का शिल्पा का यूं साथ देना शिल्पा को फायदा ही पहुंचेगा । सलमान का ये रवैया देख लोग काफी हैरान हैं । बता दें कि इस बार हिना और शिल्पा में से कोई एक विनर हो सकता है । क्योंकि आजकल ये खबरें खूब आम हो रही है । 

Related Posts