single-post

'बिग बॉस 12' के फिनाले में सलमान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, इस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा !

Dec. 31, 2018, 12:46 p.m.

हाल ही में बिग बॉस 12 का फिनाले हुआ है। आखिरकार 15 हफ्तों बाद दर्शकों को उनका बिग बॉस 12 का विनर मिला है। बिग बॉस की ट्रॉफी को दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया है। टीवी की सिमर बहू के रूप मशहूर दीपिका ने ये शो जीता है। शुरू से ही माना जा रहा था कि दीपिका जरूर इस शो को जीतने वाली हैं और वैसा हुआ भी। दीपिका इस शो को जीत गई। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। लेकिन हाल ही में इस शो में एक ब्लंडर यानि एक गलती हुई है। 

ALSO READ : 'बिग बॉस-12' की विनर बनीं सिमर बहू दीपिका, विनर के तौर पर सलमान ने किया घोषित

ये गलती किसी और से नहीं बल्कि सलमान खान और इस शो के मेकर्स से हुई है। हुआ ये कि इस शो में कल फिनाले वाले दिन टॉप 3 कंटेस्टेंट को एक ऑप्शन दिया। इसमें दीपिका, श्रीसंथ और दीपक ठाकुर थे। सलमान ने कहा कि, एक ब्रीफकेस में 20 लाख रुपए गए हैं। तीनों में से जो भी ये रकम चाहता है वो बजर दबाकर गेम छोड़ सकता है और रकम को ले जा सकता है।

ALSO READ : BB12- कटरीना से रोमांस करना चाहते हैं दीपक, भारती ने लगाई बिहारी बाबू की क्लास, देखिए वीडियो

 ये रकम प्राइज मनी में से काटी जाएगी। इसका मतलब कि जो भी सदस्य शो जीतेगा उसकी प्राइज मनी से 20 लाख कटकर दीपक को चले जाएंगे। दरअसल दीपक ने बजर दबाया और वो 20 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गए। वहीं सलमान ने साथ में ये घोषणा की थी ये रकम अबतक के सीजन्स की सबसे बड़ी रकम है।

 लेकिन इसमें एक गड़बड़ हो गई। गड़बड़ ये थी कि इससे ज्यादा रकम तो पिछले सीजन्स के कंटेस्टेंट को मिली है। इसका खुलासा प्रीतम सिंह ने किया। प्रीतम ने ट्वीट करते हुए बताया कि, इससे ज्यादा तो Exit Amount वो लेकर घर से बाहर आए थे। प्रीतम ने ट्वीट में लिखा कि, 25 लाख रुपये की प्राइज मनी तो मैं ले गया था। क्या ब्लंडर है ये। 

श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी इस पर हंसते हुए कमेंट किया औऱ कहा कि, मैं और टीजे सिद्धू यही डिस्कस कर रहे थे। जब कंटेस्टेंट्स को प्राइज मनी अमाउंट Guess करने के लिए कहा गया था। वैसे अब जो भी हो इस डिसिजन का सोशल मीडिया पर भी मजाक बन रहा है।