सलमान खान हमेशा काले कपड़े क्यों पहनते हैं ? जानिए वजह

2 days ago



बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हमेशा अपने लुक में नजर आते रहते हैं। बीटाउन और फैन्स के बीच में 'भाई' के निकनेम से पहचान रखने वाले अभिनेता सलमान खान हमेशा कूल स्टाइल में दिखाई देते हैं। वह आमतौर पर जींस और टी-शर्ट में ही दिखते हैं। उन्हें फॉर्मल कपड़ों या जींस के साथ शर्ट पहने कम ही देखा जाता है। 

सलमान खान के स्टाइल की एक और खास बात जो सबसे ज्यादा हाइलाइट होती है वह यह है कि उनके ज्यादातर कपड़े काले होते हैं। इस कलर को चुनने के पीछे की वजह हाल ही में ऐक्टर के डिजाइनर ने बताई। डिजाइनर ऐशले रेबेलो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक यूजर ने लिखा 'प्लीज सलमान का स्टाइल बदल दीजिए। 





वह हमेशा काले कपड़े ही क्यों पहनना पसंद करते हैं। इस पर ऐशले ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा 'क्योंकि उन्हें और कोई कलर पसंद नहीं है। तो लीजिए अब वजह साफ है कि बीटाउन के दबंग खान क्यों ज्यादातर काले कपड़ों में ही नजर आते हैं। वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं कि ब्लैक कपड़े सलमान पर फबते भी बहुत हैं। 



वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जानी है। सलमान खान लगातार इस फिल्म में अपना लुक रिलीज कर रहे हैं। सलमान ने मंगवार को फिल्म में अपना यंग लुक दिखाया जबरि सोमवार को रिलीज तस्वीर में वो बूढ़े लुक में दिखाई दे रहे हैं।



 ग्रे कलर के कोट और चश्मे के साथ सलमान सफेद दाढ़ी और मूंछ में दिख रहे हैं। सलमान के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। भारत फिल्म की कहानी हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी बताई जा रही है। सलमान फिल्म में कटरीना कैफ के साथ काम कर रहे हैं।  





 इसके साथ ही सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग में भी बिजी हैं, जिसमें एक बार फिर वह चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। पिछले दिनों उन्होंने मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग की है। सलमान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी काम कर रही हैं।