दुनिया से अलग है सलमान-बॉबी का याराना, एक-दूसरे को इस नाम से बुलाते हैं दोनों !

10 months ago

बॉलीवुड में दो स्टार्स का याराना हमें अक्सर देखने को मिलता रहता है । अब ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान और बॉबी देऑल एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त है । दोनो की दोस्ती की मिसाल वाकई देते ही बनती है । बॉबी देऑल के करियर की बाग़डोर खुद सलमान ने अपने हाथों में ले रखी है । सलमान की वजह से ही बॉबी के पास आज कई फिल्में हैं । सलमान के साथ बॉबी ने फिल्म रेस 3 में भी काम किया है । इन दिनों फिल्म की बची हुई शूटिंग चल रही है । बॉबी के काम से सलमान काफी खुश हुए हैं ।

बॉबी की वजह से ही सलमान ने यमला पगला दीवाना 3 में भी स्पेशल अपीयरेंस दिया है । दोनों की दोस्ती ऐसी है कि दोनों एक दूसरे को अलग अलग नामों से बुलाते हैं । खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे को मामू के नाम से बुलाते हैं । वहीं दोनों सेट पर भी इसी नाम से बुलाते हैं । दोनों की दोस्ती बिग बी और अमजद खान की याद दिलाती है ।

जैसे शोले में अमिताभ हीरो और अमजद खान विलेन बने थे वैसे ही रेस 3 में भी ये दोनों हीरो और विलेन बने दिखेंगे । वहीं सलमान के केस के चलते अब फिल्म की शूटिंग लेह लद्दाख में ही होगी । पहले शूटिंग साउथ अफ्रीक में होने वाली थी । रेस 3 में सलमान बॉबी के अलाना जैकलीन फर्नाडिज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह जैसे स्टार्स नजर आएंगे । फिल्म इसी ईद पर रिलीज हो रही है ।