सलमान खान संवारेंगे बॉबी देओल का करियर, जानिए बॉबी के लिए क्या कर रहे हैं ?

11 months ago

 

 

टाईगर जिंदा के बाद सुल्तान ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी पूरी कर ली है। सलमान जल्द ही कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 में नजर आएंगे। यही नहीं रेस 3 की टीम में सलमान खान ने अपने कैंप की 2-2 हसीनाओं जैक्लीन फर्नांडीज और डेजी शाह को जगह भी दिलाने में कामयाब रहे हैं। जैक्लीन और डेजी के अलावा फिल्म में सलमान के साथ फिल्म में अनिल कपूर,  शाकिब सलीम के साथ-साथ बॉबी देओल भी एंट्री मार चुके हैं। 

रेस की हिट फ्रेंचाईजी के थर्ड इंस्टॉलमेंट रेस 3 में सलमान फिल्म में खुद जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। तो वहीं जय हो गर्ल के ऑपसिट फिल्म में बॉबी देओल दिखेंगे। डेजी के ओपसिट पेयर होने के लिए इमरान हाशमी से लेकर जेंटलमैन सिद्धार्थ तक को अप्रोच किया गया था। लेकिन अफसोस दोनों ने ही डेजी शाह के साथ ऑन स्क्रीन जोड़ी बनाने से साफ मना कर दिया था। हालांकि बाद में डेजी के साथ काम करने के लिए मेकर्स ने बॉबी देओल को कनफर्म कर लिया। रेस 3 की टीम सलमान के शो बिग बॉस में पहुंची तो वहां  बॉबी देओल भी नजर आए थे।

 पता चला है कि छोटे देओल पर सलमान खान आज कल कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो रहे हैं। वो बॉबी देओल के करियर पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं। अब ये बात किसी से छुपी तो नहीं है कि बॉलीवुड में बॉबी का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा है। इस साल रीलीज हुई फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से पहले छोटे देओल 2013 में रीलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में ही दिखे थे। सलमान ना सिर्फ रेस 3 में बॉबी के रोल को धमाकेदार बनाने में जुटे हैं। बल्कि सलमान ने धरम पाजी के लाडले बॉबी के करियर को संवारने का जिम्मा उठा लिया है। अब देखना ये है कि क्या सलमान की सलाह बॉबी देओल के काम आएगी। 

Related Posts