सलमान खान को याद आया अपना बचपन, देखिए भाईजान के बचपन की तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान का जलवा हर जगह बरकरार है । सलमान की जिंदगी में कई हसीनाएं आईं लेकिन वो शादी किसी से न कर पाए । अब ये तो सभी को पता है कि सलमान को बच्चों से कितना प्यार है । सलमान जहां भी बच्चों को देखते हैं वो खुद भी बच्चे बन जाते हैं

हाल ही में सलमान ने एक ऐसी ही पिक्चर शेयर की है । सलमान ने ये फोटो ट्विटर पर शेय़र की है । इस पिक्चर में सलमान के साथ उनके सभी भाई बहन नजर आ रहे हैं । अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा सलमान के साथ खड़े दिख रहे हैं । 

सलमान खान  52 साल के हो चुके हैं, सभी भाई बहनों में सबसे बड़े हैं लेकिन मम्मी सलमा के सबसे दुलारे हैं। 27 जनवरी 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था सलमान का जन्म। बचपन में वहीं पढ़ाई लिखाई हुई। सलमान बचपन में बहुत शरारती थे। इस तस्वीर में सलमान अपनी मम्मी के गोद में है। करीब एक साल की उम्र होगी लेकिन अंदाज यहां भी दबंग वाला है। मम्मी की गोद से उतर कर सलमान जमीन पर खेल रहे हैं।

सलमान अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं तभी तो वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ की पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं । इस पिक्चर में शर्टलेस सलमान यहां बहुत क्यूट दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो में सलमान खान  हंसते हुए दिख रहे हैं । ये वो उम्र है जब बच्चों के दांत टूटते हैं। सलमान के सामने के दांत टूटे हुए हैं।

सलमान के  साथ खड़े हैं भाई अरबाज । अरबाज यहां ख्यालों में खोए हुए दिख रहे हैं।  सोहेल और अलवीरा भी साथ नजर आ रहे हैं।

ये है सलमान की फैमिली पिक्चर । चारो भाई बहन पापा - मम्मी के साथ तस्वीर में दिख रहे हैं। यहां अर्पिता नहीं दिख रही है तब तक अर्पिता को सलीम खान ने गोद नहीं लिया था।

इस तस्वीर में एक साथ खडे हैं सलमान और अरबाज खान । सलमान खुद बताते हैं कि जब वो छोेटे थे तो उन्होंने अपने मम्मी पापा से बेहद मार खाई है । वो बेहद शरारती भी थे । इसीलिए वो खूब पिटते भी थे । आज सलमान सुपरस्टार हैं ।

इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में दबंग खान का ही सिक्का चलता है । सलमान जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में दिखेंगे । इसके साथ ही वो अगले साल ईद पर रेस-3 लेकर आ रहे हैं । 

Related Posts