विदेश में एक बार फिर से होगा 'दबंग' सलमान का धमाका, जानिए आखिर क्या ?

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं । पिछले कई दिनों से सलमान के द बैंग टूर की खबरें आ रही है। अभी इसी साल सलमान ने द बैंग टूर किया था जिसमें उनके साथ कई स्टार्स गए थे। अब लीजिए एक बार फिर से सलमान अपने फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आ रहे है।

जी हां,  एक बार फिर द बैंग टूर के जरिए अपने विदेशी फैन्स को एंटरटेन करने जा रहे है। बता दें कि सलमान बर्मिघम में 16 सितंबर और लंदन में 17 सितंबर अपनी पूरी टीम के साथ स्टेज पर 440 वोल्ट के झटके लगाएंगे। इन दोनों ही शहरों में सलमान की पूरी टीम स्टेज थिरकेगी। हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नाडीज, डेजी शाह, प्रभुदेवा, सूरज पंचोली, बादशाह जैसे स्टार्स नजर आ रहे है।

इस पोस्टर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा, "ब्रिटेन में 10 साल बाद वापसी, आप सबसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."  बता दें कि इस साल के शुरूआत में हांगकांग, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पहले ही कॉन्सर्ट कर चुके हैं। अब बारी बर्मिंघम और लंदन की है। बता दें कि इन दिनों सलमान आबू धानी में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं ।

Related Posts