फिल्म दबंग 3 में सलमान अपनी होने वाली भाभी के साथ करेंगे आइटम डांस !

3 weeks ago




अर्जुन कपूर के साथ इश्क़ फरमा रही मलाइका अरोड़ा को ख़ान ब्रदर्स ने दबंग सिरीज़ से बेदखल कर दिया है.. यानी मलाइका अब ना तो दबंग-3 की को-प्रोड्यूसर होंगी और ना ही वो सलमान की इस फिल्म आइटम डांस कर  पाएंगी। पिछले दिनों खबर आई थी कि दबंग-3 में मलाइका की जगह एक बार फिर करीना कपूर आइटम डांस करेंगी। लेकिन पता चला है सलमान और अरबाज़ ने करीना को भी दबंग-3 में आइटम करने का चांस नहीं दिया है।




दबंग-3 में मलाइका और करीना के बाद अब अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी नज़र आ सकती हैं.. अरबाज़ की एक्स-वाइफ मलाइका के बाद अब उनकी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया सलमान के साथ ठुमका लगा सकती हैं। मलाइका से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान पिछले कई महीनों से जियोर्जिया के साथ प्यार में हैं। जियोर्जिया और अरबाज़ के रिश्ते को ख़ान ख़ानदान की तरफ से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। जियोर्जिया के पापा भी कई बार दोनों की शादी को लेकर ख़ान ख़ानदान से मिल चुके हैं। अरबाज़ ख़ान इसी साल जियोर्जिया से शादी करके उन्हें ख़ान फैमली में मलाइका की जगह दे सकते हैं। 




यानी एक तरफ जहां अरबाज़ जियोर्जिया से शादी करके उन्हें मलाइका की जगह ख़ान फैमली की बहू बनाने जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अब वो दबंग-3 में अपनी गर्लफ्रेन्ड से ठुमका लगवाने का प्लान बना रहे हैं। पता चला है कि दबंग-3 के अंदर अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया ना सिर्फ ठुमका लगाएंगी बल्कि फिल्म के अंदर उनका अच्छा ख़ास रोल भी होगा। वो सलमान ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगी।