नाराज भाई अरबाज को मनाने के लिए सलमान ने किया बड़ा फैसला, दिसंबर 2019 में रिलीज होगी दबंग 3

6 months ago




बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दबंगई देखने के लिए दर्शक खूब बेताब है। दबंग 3 को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से दिखेंगी और फिर से दर्शकों को रज्जो और चुलबुल पांडे का रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज़ बना हुआ है। अब लीजिए फिल्म को नई खबर सामने आ रही हैं कि, कहा जा रहा है कि ये फिल्म अब क्रिसमस के मौके पर 2019 में रिलीज होगी। 



पहले खबर आई थी कि  ‘किक 2’  2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी लेकिन भाई अरबाज के लिए सलमान ने किक 2 की रिलीज डेट आगे बढ़वा दी है। इस साल दिसंबर से सलम ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग का पहला फेज ‘भारत’ के साथ-साथ शुरू होगा। सलमान भारत और दबंग 3 में एक साथ काम करेंगे । बता दें कि दबंग 3 शूटिंग गाजियाबाद के साथ साथ नोएडा में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में शूट होंगे। इस फिल्म की कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सलमान का रोल वैसा ही होगा 





जैसा पहले वाली फिल्मों में था लेकिन इस बार फिल्म में थोड़ी सी सच्ची घटना भी होगी।जो कि एक नोएडा के पुलिस ऑफिसर से इंस्पायर्ड होगी। इससे पहले दबंग की कहानी लालगंज और दबंग टू की कहानी कानपुर की होते हुए भी दोनों की शूटिंग महाराष्ट्र में ही की गई थी.. लेकिन इस बार फिल्म की ज्यादातर शूटिंग नोएडा के आसपास के इलाकों में ही की जाएगी। खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी नोएडा के एक रीयल पुलिसवाले की कहानी पर आधारित है जिसकी वजह से फिल्म को नार्थ इंडिया में शूट करने का फैसला लिया गया है। पता चला है कि फिल्म में  विलेन के किरदार में सलमान के फेवरेट साकिब सलीम नजर आ सकते हैं। साथ ही इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी मांजरेकर भी बॉलीवुड फिल्मोें में लॉन्च हो रही हैं।