रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद संभले सलमान, दबंग 3 में किया ये बदलाव !

11 months ago

रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद कुछ ज्यादा ही सतर्क हो गए हैं अरबाज और प्रभुदेवा। खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर अरबाज खान और दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म के पहले शैड्यूल की शूटिंग सितंबर में करने का प्लान बना लिया है। दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म को रीयल लुक देने के लिए इसकी शूटिंग इस बार दिल्ली एनसीआर में करने का फैसला किया है। 

इससे पहले दबंग की कहानी लालगंज और दबंग टू की कहानी कानपुर की होते हुए भी दोनों की शूटिंग महाराष्ट्र में ही की गई थी.. लेकिन इस बार फिल्म की ज्यादातर शूटिंग नोएडा के आसपास के इलाकों में ही की जाएगी। खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी नोएडा के एक रीयल पुलिसवाले की कहानी पर आधारित है जिसकी वजह से फिल्म को नार्थ इंडिया में शूट करने का फैसला लिया गया है।  

पता चला है कि फिल्म में  विलेन के किरदार में सलमान के फेवरेट साकिब सलीम नजर आ सकते हैं। साथ ही इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी मांजरेकर भी बॉलीवुड फिल्मोें में लॉन्च हो रही हैं। आपको बता दे दबंग 3 पहले जनवरी 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज होगी। सलमान इस वक्त यूएस में द बैंग रिलॉडेड टूर पर हैं वहां से वापस आते ही वो पहले भारत की शूटिंग शुरु करेंगे और साथ ही दबंग 3 की शूटिंग में भी जुट जाएंगे।