नागिन मौनी बॉलीवुड की एक हीरोेइन को डसने वाली है !

1 years ago

जैसा की आपको पता है सलमान ख़ान  इन दिनों रमेश तोरानी की रेस सिरीज़ के थर्ड इन्सटॉलमेन्ट में काम कर रहे हैं। फिल्म के अंदर एक हीरोइन के लिए सलमान ने जैकलीन का नाम फाइनल कर दिया है । रेस-3 में दूसरी हीरोइन का रोल सलमान अपनी चहेती डेज़ी शाह को देना चाहते हैं । कई साल से सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन का ख्वाब देख रही डेज़ी ने जब ये सुना तो उनकी ख़ुशी का  कोई ठिकाना नहीं था लेकिन डेज़ी की इस ख़ुशी पर नागिन मॉनी रॉय पानी  फेर सकती हैं ।

इन दिनों सलमान पर मॉनी रॉय का हैंगओवर चढ़ा हुआ है । सलमान इन दिनों मॉनी रॉय पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबानियां बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं । हाल की में जब सलमान ख़ान बिग बॉस 11 का प्रोमो शूट करने पहुंचे थे तो वहां भी उनके साथ मॉनी रॉय को स्पॉट किया गया था  इसके अलावा हाल ही में जब सलमान ने सुनील ग्रोवर के साथ सुपरलाइट विद ट्यूबलाइट शूट किया था तो उनके कहने पर ख़ासतौर से यहां मॉनी को बुलाया गया था ।   ख़बर मिली है कि सलमान ख़ान पिछले कई दिनों से मॉनी रॉय के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के  लिए बेताब हैं .और अब लगता है कि रेस-3 में पूरा हो जाए उनका ये ख़्वाब. ।

वैसे सिर्फ रेस-3 ही नहीं  सुनने में तो ये भी आया है कि सलमान ख़ान अपने जीजू आयुश शर्मा की डेब्यू फिल्म में भी मॉनी रॉय को ही कास्ट करेंगे... यानी सलमान के लिए इस वक़्त मॉनी रॉय प्रेयोरिटी नंबर वन हैं यही वजह है कि सलमान के साथ काम करने को बेताब दूसरी एक्ट्रेसेस मौनी रॉय से जलने लगी हैं। 

Related Posts