संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान और दीपिका साथ काम करेंगे ?

10 months ago

सलमान ख़ान कई साल से दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान ने दीपिका को कई बार अपनी फिल्मों का ऑफर दिया है लेकिन बात बन नहीं पाई।  सलमान के इस ख्वाब को कोई और नहीं बल्कि दीपिका के फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पूरा कर सकते हैं। पता चला है कि भंसाली और सलमान के बीच पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर बात चल रही है। कहा जा रहा है कि सलमान संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म इंशाअल्लाह नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में भंसाली सलमान के अपोज़िट अपनी फेवरेट दीपिका को कास्ट करना चाहते हैं। सलमान ने भी भंसाली को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। भंसाली को अब सिर्फ दीपिका के हां का इंतज़ार है।

 रणवीर सिंह के साथ नवंबर में होने वाली अपनी शादी की वजह से दीपिका फिलहाल कोई नयी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं। इस वक़्त वो सिर्फ और सिर्फ अपनी शादी की तैयारी में बिज़ी हैं लेकिन ख़बर है कि सलमान के साथ बन रही भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.. ऐसे में शादी के बाद दीपिका को ये फिल्म करने में कोई ख़ास प्रॉब्लम पेश नहीं आएगी। इसके अलावा तीन बार भंसाली के साथ फिल्म कर चुकी दीपिका उन्हें ना भी नहीं कह सकती हैं. यानी ये कहना ग़लत नहीं होगा कि भंसाली की नेक्स्ट फिल्म में दीपिका और सलमान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ सकती है। 

आपको बता दें कि सलमान की नज़र उस वक़्त से दीपिका पर है जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था लेकिन दीपिका ने सलमान की फिल्म से डेब्यू करने के बजाए शाहरुख़ ख़ान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू  करना ठीक समझा था। इसके बाद सलमान ने फिल्म किक में भी दीपिका को काम करने के लिए कहा था लेकिन दीपिका ने उन्हें मना कर दिया था। साल  2015 में आई सलमान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के लिए भी दीपिका को एप्रोच किया गया था  लेकिन दीपिका ने ये ऑफर भी ठुकरा दिया था अनुष्का से पहले सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए भी दीपिका से बात की गई थी। सुल्तान में काम करने के लिए रेडी नहीं हुई थीं.. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ख़ान फिल्म टयूबलाइट में भी दीपिका को कास्ट करना चाहते थे लेकिन दीपिका ने सलमान का ये ऑफर भी ठुकरा दिया था