क्या दीपिका सलमान के साथ फिल्म करने के लिए 'रेडी' है ?

10 months ago

 2011 को रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म रेडी के मेकर्स इसका सीक्वेल बनाना चाहते हैं। पता चला है कि मेकर्स ने रेडी-2 पर काम भी करना शुरू कर दिया है। खास बात ये है कि रेडी-2 में इस बार सलमान के साथ असिन नहीं होंगी। फिल्म के मेकर्स रेडी-2 में सलमान के साथ कटरीना या फिर दीपिका को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वैसे पता चला है कि टाइगर ज़िन्दा है के बाद कटरीना एक बार फिर सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं  लेकिन वहीं दूसरी  ओर सलमान ख़ान भी कई साल से दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं। ऐसे में कटरीना एक बार फिर दीपिका से नाराज हो सकती हैं।

सलमान ने दीपिका को कई बार अपनी फिल्मों का ऑफर दिया है लेकिन हर बार सलमान की फिल्म को ठुकरा दिया है सलमान की नज़र उस वक़्त से दीपिका पर है जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था लेकिन दीपिका ने सलमान की फिल्म से डेब्यू करने के बजाए शाहरुख़ ख़ान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू  करना ठीक समझा था । इसके बाद सलमान ने फिल्म किक में भी दीपिका को काम करने के लिए कहा था लेकिन दीपिका ने मना कर दिया था।  

2015 में आई सलमान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के लिए भी दीपिका को एप्रोच किया गया था  लेकिन दीपिका ने ये ऑफर भी ठुकरा दिया था । सिर्फ यही नहीं, अनुष्का से पहले सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए भी दीपिका से बात की गई थी लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया था । कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ख़ान फिल्म टयूबलाइट में भी दीपिका को कास्ट करना चाहते थे लेकिन दीपिका उनके साथ फिल्म करने के लिए रेडी नहीं हुईं। वैसे सलमान को ना सुनने की आदत नहीं है लेकिन शॉकिंग बात ये है कि दीपिका की इतनी ना के बाद भी वो बार बार दीपिका को अपनी फिल्म के लिए एप्रोच करते हैं।