धर्मेन्द्र से मिलने पहुंचे सलमान, खुश हुए धरम पाजी

11 months ago

 

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्म हाऊस में छुट्टियां बिता रहे हैं। सलमान के फार्म हाऊस के पास ही धर्मेन्द्र का भी फार्म हाऊस हैं। सलमान खान अचानक धर्मेंद्र से मिलने पहुंच गये और सलमान के इस व्यवहार से दिग्गज अभिनेता बेहद भावविभोर हो गये। धर्मेंद्र ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में सलमान के साथ काम किया था । इस मुलाकात की एक तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर साझा की. तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा ‘फार्म पर आपके अचानक आ जाने से काफी भावविभोर हूं... आप हमेशा से मेरे बेटे के समान हैं सलमान खान।  धर्मेद्र ने शुक्रवार को अपने फार्म हाउस से सलमान के साथ कुछ तस्वीरें ट्वीट की। इसमें दोनों अभिनेता एक-दूसरे का हाथ पकड़े तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं।  

Deeply touched by your surprise visit to the farm today... you will always be a son to me @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/2DSEObQYSR

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) December 29, 2017

 

धर्मेंद्र एक बार फ‍िर अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। यह फ‍िल्‍म 2007 में आई फ‍िल्‍म 'अपने' का सीक्‍वेल होगी। धर्मेंद्र इन दिनों 'यमला पगला दीवाना फ‍िर से' की शूट‍िंग कर रहे हैं। इसके बाद इस फ‍िल्‍म की तैयारी होगी। वहीं बॉबी देओल फिल्म रेस 3 में सलमान के साथ काम कर रहे हैं। 

Related Posts