single-post

सलमान अब दिशा पाटनी के साथ करेंगे रोमांस, अबुधाबी में शूट हो सकता है गाना !

Oct. 3, 2018, 5:12 p.m.

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत के अगले शेड्य़ूल की शूटिंग इसी 13 अक्टूबर से शुरु होने वाली है। फिल्म की टीम इस वक्त अबुधाबी में है। खबरों की मानें तो इस शेड्यूल में सलमान और दिशा पाटनी के बीच कुछ रोमांटिक सीनस फिलमाए जाने हैं। इससे पहले सलमान और दिशा ने करीब महीने भर पहले एक गाना शूट किया था जो उस वक्त मुंबई की बारिशों की वजह से पूरा नहीं हो पाया था। सूत्रों की मानें तो दोनों अब उस गाने की शूटिंग भी पूरी करेंगे। अब ये गाना मुंबई में ही शूट होगा या अबुधाबी  में इसकी पूरी डिटेल सामने नहीं आई है। 

खबरों की मानें तो इस गाने में सर्कस में दिशा स्टंट सीन करती दिखेंगी और सलमान के साथ कुछ एक्शन सीन्स में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दिशा और सलमान का ये शेड्यूल महीने भर से भी ज्यादा लंबा होने वाला है। मतलब साफ है आने वाले दिनों में सलमान अपने काम में कुछ ज्यादा ही बिजी रहने वाले हैं। इससे पहले सलमान कटरीना कैफ के साथ माल्टा में शूटिंग करने पहुंचे थे। साथ ही फिल्म के एक्शन सीन्स भी फिल्माएं गए थे। अबुधाबी में फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग होनी हैं। 

प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया जिसके बाद कटरीना को ये फिल्म मिल गई। दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम रोल कर रहे है।  फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी और फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म ऑड टू माइ फादर का हिंदी रीमेक है।