सलमान की बहन ने दी दीवाली पार्टी, पहुंचे बॉलीवुड के तमाम सितारें

1 years ago

दिवाली जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे बॉलीवुड में शुरु हो गया है रौशनी के इस त्यौहार का सेलीब्रेशन।.वीकेंड पर फेस्टिव मूड को बरकरार रखते हुए बॉलीवुड के चमचमाते सितारें पहुंचे सलमान की प्यारी बहन अर्पिता के नए घर पर जहां जमकर हुआ दिवाली सेलीब्रेश।

 

My favourites @aaysharma @katrinakaif @yasminkarachiwala @iamhumaq

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

जब अर्पिता ख़ान शर्मा ने होस्ट की ग्रैंड दिवाली पार्टी तो अर्पिता की पार्टी में भाई सलमान, फ्रैंड्स और फैमिली के साथ-साथ पार्टी में  शाहरुख़ ख़ान और कटरीना कैफ खास मेहमान बने।

 शाम होते ही सितारों का मानों अर्पिता-आयुष के घर तांता ही लग गया.और इस बार तो खुशी भी डबल ही है...एक तो दिवाली का मौका. ऊपर से भाईजान सलमान की मेहरबानी से अब ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा को भी फाइनली बॉलीवुड में एंट्री मिलने जा रही है ।

 

Blessed with the best ???? love ❤️ @beingsalmankhan @arbaazkhanofficial @sohailkhanofficial @aaysharma

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 
 
 

ऐसे में दिवाली के मौके पर अर्पिता-आयुष को अपनी बेस्ट विशिज़ देने और साथ में पार्टी करने पहुंचे स्टार्स को  E24 ने अपने कैमरे में कैप्चर किया । इस पार्टी में जान तब पड़ी जब सलमान ख़ान की एंट्री हुई .जो पहले तो काफी लेट आए.फिर अपनी कार से उतरे...दो सेकेंड के लिए मीडिया के लिए रुके और फिर बाय करके चले गए । 

सलमान के अर्पिता-आयुष के घर पहुंचने के बाद ही दिवाली पार्टी के स्पेशल गेस्ट शाहरुख़ ख़ान की पूरी सिक्योरिटी में हुई एंट्री । काले कुर्ते-पजामे में शाहरुख़ मीडिया को पोज़ देकर पार्टी एंजॉय करने के लिए अंदर चले गए। 

 

शाहरुख़ के आते ही आ गई टाइगर की ज़ोया.हमारा मतलब कटरीना रेड ब्यूटिफुल लंहगे में कटरीना कैफ लग रही थी बेहद की ख़ूबसूरत.जहां उनके आते ही मीडिया उन्हें कैप्चर करने के लिए एक्साइटिड हो गई...और कटरीना ने भी आराम से सबको दिया पोज़ अपनी फ्रैंड अर्पिता के ख़ास इंविटेशन पर कटरीना ने बढ़ाई पार्टी की रौनक। 

 

 

 

 

 

Video: Katrina Kaif at Arpita Khan's Diwali Party #katrinakaif @katrinakaif

A post shared by @katrinazwarrior on Oct 13, 2017 at 8:14pm PDT

ख़ान फैमिली से सबसे पहले पार्टी में पहुंचने वालों में थे अरबाज़ ख़ान । सलमान के गर्ल गैंग से चमक लगाने पहुंची एली अवराम ? सलमान की राखी सिस्टर श्वेत रोहिरा भी यहां आई। वरुण शर्मा, रागिनी खन्ना, डब्बू मलिक, सूरज पंचोली, कियारा अडवाणी, अनु दीवान, सनी दीवान और उनके साथ आई महीप कपूर, सीमा ख़ान और बंटी सचदेव भी यहां दिखें। 

 

 
 
 
 
 
 
 

रमेश तौरानी, बाबा सिद्दीकी, शाइना एनसी, मसाबा-मधु, डेविड-करुणा धवन भी पार्टी में नज़र आए.वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी हस्बैंड राज कुंद्रा और बहन शमिता के साथ पार्टी की खूबसूरती बढ़ाई। 

 
 

सोहेल ख़ान अपने दोनों बेटों के साथ पार्टी में पहुंचे...हालांकि उनकी वाइफ सीमा पहले ही पार्टी में पहुंच चुकी थी...सोहेल ने भी मीडिया को अपने दोनों बेटों के साथ पोज़ दिया उसके बाद ही अंदर गए । 

चंकी और भावना पांडे, मनीष मल्होत्रा, सोफी चौधरी, हुमा अपने भाई साकिब के साथ आई, साजिद नाडियाडवाला अपनी वाइफ के साथ पोज़ देने के लिए रुके।

 

ब्यूटिफुल लहंगे में डेज़ी शाह भी दिवाली पार्टी में चमक लगाने आई.और साथ ही आई टीवी स्टार शब्बीर आहलूविया अपनी वाइफ कांची कॉल के साथ आए...दिया और साहिल भी पहुंचे, कार्तिक आर्यान, दिव्या-भूषण, पुलकित सम्राट, डिनो मोरिया, एकता कपूर और आई करिश्मा कपूर...

 

Related Posts