single-post

सलमान खान ने प्रियंका से लिया बदला, भंसाली की फिल्म से किया बाहर !

March 6, 2019, 4:43 p.m.

सलमान ख़ान एक बार जिससे नाराज़ हो जाते हैं फिर वो ना तो उसे माफ करते हैं और ना ही कभी उसके साथ काम करते हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ भी सलमान कुछ ऐसा ही करने जा रहे है। प्रियंका चोपड़ा को लग रहा था कि वो ऐन मौक़े पर सलमान को गच्चा देकर उन्हें मना सकती हैं। वो एक बार फिर सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।  ख़बर है कि सलमान के साथ फिल्म बना रहे संजय लीला भंसाली प्रियंका को उनके अपोज़िट कास्ट करना चाहते थे लेकिन सलमान ने भंसाली से कह दिया कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। 

हम आपको बता दें कि पिछले साव सलमान ख़ान ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्म भारत में कास्ट किया था।दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के लिए ख़ुद प्रियंका ने सलमान की बहन अर्पिता के ज़रिए एप्रोच किया था.. लेकिन भारत की शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले प्रियंका ने सलमान की फिल्म छोड़ दी और इस बात पर सलमान का मूड उनके ऊपर काफी ख़राब हुआ था । 

प्रियंका की इस हरकत से सलमान बुरी तरह से फंस गए थे. वो तो शुक्र कीजिए कटरीना का जिन्होंने भारत में काम करने के लिए हां कह दिया. और सलमान को इस मुसीबत से निकाल लिया लेकिन सलमान ने सोच लिया था कि वो प्रियंका को इस बात के लिए माफ नहीं करेंगे वो कभी भी उनके साथ काम नहीं करेंगे। 

 प्रियंका और निक ने मुंबई में अपना पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन रखा था.तो यहां सलमान ने पहुंचकर सबको हैरान कर दिया था.. उस वक़्त हर किसी को ऐसा लग रहा था कि भाईजान ने प्रियंका को माफ कर दिया था। सलमान समय पर प्रियंका की पार्टी में पहुंच गए थे लेकिन प्रियंका और निक तब तक अपने रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे लिहाजा  देसी गर्ल के रिसेप्शन से भी सलमान नाराज होकर चले गए थे। 

प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ तब सलमान को मनाने उनके घर भी गई थीं, उस वक्त तो सलमान ने कह दिया था कि कोई बात नहीं लेकिन उनके मन से प्रियंका के लिए गुस्सा गया नहीं। यही वजह है कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम 2 में सलमान प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहते।