भाई अरबाज के लिए सलमान अब करेंगे डबल शिफ्ट में काम

1 years ago

सलमान के भाई अरबाज़ ख़ान क्रिकेट में सट्टा लगाने की वजह से बुरी तरह फंसे हुए हैं। हाल ही में पुलिस के सामने करोड़ों कमाने वाले सलमान के भाई अरबाज़ ने ख़ुलासा किया था कि पैसों की तंगी की वजह से उन्होंने कई साल तक क्रिकेट में सट्टा लगाया था । उधर ये भी ख़बर आई थी कि अरबाज़ ने बुकी सोनू जालान से वादा किया था कि जैसे ही भाई सलमान के साथ आने वाली उनकी फिल्म दबंग-3 रिलीज़ होगी वो उन्हें उनका पैसा लौटा देंगे लेकिन सलमान ने दबंग-3 की शूटिंग शुरू करने में इतनी देरी कर दी कि सोनू जालान ने पुलिस के सामने अरबाज़ की पोल खोल दी

अरबाज़ की इस हरकत का जब सलमान को पता चला था तो सलमान का पारा काफी हाई हो गया था। ख़बर है कि ग़ुस्से में लाल सुल्तान ने अरबाज़ को मारने के लिए हाथ तक उठा लिया था.. हालांकि मम्मी सलमा ने बीच में आकर सिचुएशन को संभाल लिया था। 

अब जब अरबाज़ की पोल खुल चुकी है और उनके फाइनेन्शियल कंडीशन की बात सलमान को पता चल चुकी है तो ऐसे में सलमान ने अब अपने छोटे भाई को इस सिचुएशन से निकालने के लिए कमर कस ली है। पिछले कई दिनों से अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 को टाल रहे सलमान। अब उनके लिए डबल शिफ्ट करने का बना रहे हैं प्लानएक्चुली रेस-3 से फ्री होकर सलमान ख़ान बहन अलवीरा की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

सलमान ने पहले ये तय किया था कि वो भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद दबंग-3 करेंगे स्टार्ट लेकिन अब अरबाज़ के हालात को देखते हुए सलमान ने बदल लिया है अपना इरादा। अपने छोटे भाईयों पर जान छिड़कने वाले सलमान अब भारत और दबंग-3 की शूटिंग एक साथ करेंगे यानी अरबाज़ के लिए सलमान अब दो दो शिफ्ट में काम करेंगेवैसे हम आपको बता दें कि सलमान फिलहाल अपने शो दस का दम में बिज़ी हो गए हैं दस का दम से फ्री होकर सुल्तान बिग बॉस-12 की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। इसके अलावा इसी महीने  सलमान ख़ान सोहेल ख़ान इंटरटेनमेंट के दा-बैंग टूर को लेकर अमेरिका और कनाडा भी रवाना होने वाले हैं यानी सलमान को सांस लेने की भी फुर्सत नहीं है बावजूद इसके वो सिर्फ अरबाज़ के लिए डबल शिफ्ट करने को हैं तैयार।