सलमान के घर बजने वाली हैं शहनाई, खान खानदान को विदेशी बहू पसंद !

4 months ago

रोमानिया से इंडिया आई ईयूलिया पिछले कई साल से ख़ान फैमली की बहू बनने का ख्वाब देख रही हैं। सलमान से शादी करने के लिए ईयूलिया हर जतन कर रही हैं। सलमान के पीठ पीछे ईयूलिया उनकी मां सलमा का भी पूरा ख्याल रखती हैं। सलमान के घर होने वाले हर फंग्शन में वो बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। सलमान मुंबई में नहीं होते हैं तो उनके पीछ पीछे ईयूलिया वेन्टुर बड़ी बहू का हर फर्ज़ अदा करती हैं। सलमान की ग़ैरमौजूदगी में वो किसी को भी शिकायत का मौक़ा नहीं देती हैं मगर इतना जतन करने के बाद भी ईयूलिया वेन्टुर अबतक सलमान ख़ान को शादी करने के लिए राज़ी नहीं कर पाई हैं।

ईयूलिया के बाद ख़ान फैमली में इंटर हुई जियोर्जिया क़रीब क़रीब मिसेज़ ख़ान बनने वाली हैं। बहुत जल्द अरबाज़ ख़ान के साथ मिस अंदरानी की शादी होने वाली है। हाल ही में जब ख़ान फैमली फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता का बर्थ-डे अटेन्ड करने पहुंची थी तो उनके साथ अरबाज़ की विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया भी मौजूद थीं। वैसे उस रात सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया ने भी मसाबा की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड की थी लेकिन ख़ान ख़ानदान के साथ अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड छाई हुई थीं। आकार से उतरने के बाद जियोर्जिया अंदरानी मां सलमा का हाथ पकड़कर उन्हें सहारा दे रही थीं। इसके बाद अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड ने बहन अलवीरा मां सलमा और पापा सलीम के साथ पोज़ भी दिया था अरबाज़ के साथ बहुत जल्द जियोर्जिया की शादी हो सकती हैं। पूरी ख़ान फैमली जियोर्जिया का बतौर बहू अपने घर में वेलकम करने के लिए रेडी है। यही वजह है कि जियोर्जिया को अरबाज़ के साथ खुलकर पोज़ देने में बिल्कुल भी प्रॉब्लम नहीं होती है।

वहीं दूसरी तरफ सलमान को ना जाने क्यों ईयूलिया के साथ मीडिया के सामने पोज़ देने में शर्म आती है। ख़ुद ईयूलिया को भी ये बात खटकती है कि एक तो सलमान उनके साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियल भी नहीं कर रहे हैं। सलमान आज भी मिस वेन्टुर के साथ खुलकर मीडिया के सामने आने से बचते हैं। हाल ही में जब सलमान अर्पिता के घर हुई छोटे जीजू आयुश की बर्थ-डे अटेन्ड करने ईयूलिया के साथ पहुंचे थे तो कार से उतरने के बाद वो ईयूलिया को छोड़कर अकेले ही मीडिया के सामने पोज़ दे रहे थे

ये कहना ग़लत नहीं होगा कि सलमान के मुक़ाबले उनके छोटे भाई अरबाज़ हैं अपनी गर्लफ्रेन्ड को लेकर ज्यादा कमिटेड लगते हैं। यही वजह है कि ईयूलिया के बाद ख़ान फैमली में आई जियोर्जिया के  मिसेज़ ख़ान बनने के चांस ज़्यादा लगते हैं।