पहली बार सलमान खान के घर नहीं होगी गणेश पूजा, आखिर क्यो !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भगवान में कितनी आस्था रखते हैं ये हमें आपको बतानें की जरूरत नहीं है। सलमान अपने घर पर हर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते हैं । चाहे होली हो या फिर दीवाली या इसके अलान कोई और त्योहार हो । सलमान के घर हर त्योहार का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन इस सब में गणेश उत्सव की सलमान के घर कुछ अलग ही धूम रहती है। हर बार सलमान के घर गणेश उत्सव का जश्न होता है ।

पिछले 14 सालों से सलमान के घर हर बार गणेश पूजा होती है। हर साल बप्पा का स्वागत सलमान का पूरा परिवार बड़े ही खुशी के साथ करता है । लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा । जी हा, इस बार सलमान के घर गणेश उत्सव का आयोजन नहीं किया जाएगा । घबराइए मत इस बार सलमान के घर गणेश उत्सव नहीं होगा बल्कि कहीं और होगा।

इस बार गणेश उत्सव सलमान की बहन और खान खानदान की छोटी बेटी अर्पिता के घऱ गणेश उत्सव की धूम होगी। बता दें कि ऐसा 14 सालों में पहली बार होने जा रहा है । पिछली बार सलमान ने गणेश चतुर्थी के जश्न को नही मना पाया था लेकिन इस बार भाई जान अपनी बहन अर्पिता के घर इस त्योहार को मनाएंगे । बता दें कि फिलहाल सलमान अबू धाबी में टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे है। जिसके बाद वो 25 अगस्त को मुंबई वापस आ जाएंगे। बरहाल देखते हैं कि इस बार गणेश चतुर्थी पर सलमान क्या धमाल करते है।  

Related Posts