अर्पिता खान के घर पधारे गणपति, सबसे पहले पहुंचे सलमान, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फाइनली अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई वापस आ चुके है । सलमान हाल ही में अबू धाबी से टाइगर जिंदा है की शूटिंग से टाइम निकालकर इंडिया वापस आए है। अब ऐसा क्या है जो सलमान को इंडिया वापस खींच ले आया है।

दरअसल सलमान किसी के लिए बल्कि बप्पा के लिए आए हैं । जी हां, सलमान गणेश उत्सव की पूजा के लिए इंडिया लौटे हैं । बता दें कि सलमान पिछले कई सालों से भगवान गणेश की पूजा अपने घर पर करते आए है। लेकिन 14 सालों में पहली बार सलमान के घर गणेश पूजा नहीं होगी ।

क्योंकि इस बार गणेश उत्सव का जश्न गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं बल्कि सलमान की बहन अर्पिता खान के घर हो रहा है। हाल ही में गणेश पूजा के लिए सलमान अर्पिता के घर भी पहुंचे हैं । जिसकी कुछ पिरक्चर्स भी सामने आई है।

इसके साथ ही अर्पिता के घऱ भगवान गणेश पधार चुके है। अब बस इतंजार है कि इस बार कैसे अपने रूठे बप्पा को मनाकर सलमान धमाका करते है।

वैसे इस बार सलमान भगवान गणेश से प्रार्थना भी कर रहे है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही थी । इसलिए वो अपनी आने वाली टाइगर जिंदा है के लिए दुआ मांग रहे है। बता दें कि टाइगर जिंदा है के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही है। सलमान के साथ इस फिल्म में कटरीना भी नजर आएंगी। वहीं कटरीना भी हाल ही में शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई वापस आ गई है। टाइगर जिंदा है इस साल के आखिर में रिलीज होगी।   

Related Posts