सलमान के सामने ही हिना और अर्शी में मार-पीट, दबंग खान चौंक गए !

1 years ago

 

बिग बॉस 11 सलमान के लिए मुश्किल साबित हो रहा है। सलमान के सुल्तानी अखाड़े में  हिना और अर्शी एक दूसरे के ख़ून की प्यासी हो गईं। एक दूसरे को तमीज़ और तहज़ीब का पाठ पढ़ाने के बाद सलमान ने अर्शी और हिना को सुल्तानी अखाड़े में एक दूसरे के साथ दो दो हाथ करने का मौक़ा दिया सलमान को लग रहा था कि हल्की-फुल्की लड़ाई के बाद अर्शी और हिना के बीच फैसला हो जाएगा लेकिन सलमान के सामने ही ये खेल वाएलेन्ट हो गया.. अर्शी ने जहां हिना को गला दबाना शुरू कर दिया तो वहीं ग़ुस्से में आकर हिना ख़ान ने अर्शी के सर पर रॉड से हमला कर दिया।

हम आपको बता दें कि इस वीक बिग बॉस का घर अर्शी और हिना की भयंकर कैटफाइट का गवाह बना है.. अर्शी जब जेल में बंद थीं तो दीवाली की मिठाई को लेकर हिना के साथ उनका ज़बरदस्त लड़ाई हुई थी. अर्शी ने उन्हें मारने के लिए सैन्डल तक उठा ली थी हालांकि अर्शी ने फिर सैन्डल रखकर हिना के मुंह की तरफ थूक दिया था.. जिसके बाद हिना का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया था । 

ज़ाहिर है वीकेन्ड के वॉर में इस झगड़े का ज़िक्र होना ही था और हुआ भी ऐसा ही.. सुल्तान के दरबार में अर्शी और हिना के बीच स्टार्ट हो गयी तकरार अर्शी और हिना की लड़ाई देखकर सलमान ने जब उन्हें अपने सुल्तानी अख़ाड़े में बुलाया तो मामला और बिगड़ गया.. हालात इतने ख़राब हो गए कि सलमान को ये खेल बिना किसी नतीजे के साथ ख़त्म करना पड़ा 

Related Posts