कॉफी विद करण में आए थे वरुण कटरीना लेकिन छाए रहे सलमान खान !

2 months ago

इसमें कोई शक नहीं कि सलमान और कटरीना की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर काफी अच्छी लगती है। सलमान के फैन्स तो उनसे बार बार गुज़ारिश करते हैं कि वो कटरीना कैफ से शादी कर लें। इसके अलावा बॉलीवुड में भी कई लोग सलमान और कटरीना की शादी को लेकर आवाज़ उठा चुके हैं।

 रिसेन्टली जब करन जौहर के शो में पहुंची कटरीना का प्रोमो रिलीज़ हुआ था.. तो उसमें करन जौहर ने भी वरुण धवन के सामने दोनों की शादी का मुद्दा उठाया था कटरीना और सलमान की शादी को लेकर उनका सवाल ग़ायब था हालांकि इस एपीसोड में सलमान का नाम पूरे टाइम छाया रहा । 

कटरीना भी कई बार करन के सामने सलमान के नाम की माला जपती हुईं नज़र आईं। इस एपीसोड में सलमान का गेस्ट अपीयरेन्स भी था.. भाईजान ने वीडियो मैसेज के ज़रिए वरुण धवन को कटरीना के साथ फिल्म करने का ज्ञान भी दिया लेकिन अफसोस पूरा एपीसोड ख़त्म हो गया लेकिन  सलमान और कटरीना की शादी से जुड़ा वो सवाल नज़र नहीं आया जो इस  एपीसोड के प्रोमो में था। अब सवाल ये है कि आख़िर प्रोमो में मौजूद सलमान और कटरीना की शादी का सवाल मेन शो में क्यों नहीं था। कहीं ऐसा तो नहीं कि उस सवाल की वजह से करन जौहर नहीं करना चाहते थे सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को ग़ुस्सा इसीलिए उन्होंने मेन शो से कटरीना और सलमान की शादी के सवाल को काट दिया था। 

बता दें कि दोनों अब पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी के तीसरे पार्ट में दोनों की जोड़ी साथ दिखेगी। वरुण और कैटरीना दोनों ही अच्छे डांसर हैं तो ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त डांसिंग कम्पीटिशन की उम्मीद की जा रही है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म का टाइटल बदलकर अब इसे एबीसी3डी रखने की सोच रहे हैं मेकर्स। बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे 3डी फोर्मेट में रिलीज करना चाहते हैं। साथ ही इसे 4डीएक्स में भी कनवर्ट किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 में शुरु हो सकती है। सबसे पहले वरुण के किरदार की शूटिंग पंजाब में शुरु होगी। उसके बाद डांस सीक्वेंसिज को लंदन में शूट किया जाएगा।