'टाइगर जिंदा है' के सेट पर जख्मी हुए दबंग सलमान, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है । इस फिल्म के जरिए सलमान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए आ रहे हैं। हालांकि सलमान की पिछली रिलीज ट्यूबलाइट का जादू लोगों को टिकट खिड़की तक नहीं खींच कर ला पाया । इसलिए खुद सलमान को अब टाइगर जिंदा है से ही उम्मीदें हैं ।  ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है । फिल्म में सलमान के साथ इस बार भी कटरीना कैफ ही हैं ।

इन दिनों ये दोनों टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए अबू धाबी गए हुए हैं ।फिल्म के इस दूसरे पार्ट में सलमान हाई ऑक्टेन स्टंट्स और एक्शन करते नजर आएंगे । इस बार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए स्पेशली स्टंटमेन्स को हायर किया गया था ।

लेकिन इन्हीं एक्शन सींस की शूटिंग के दौरान की एक पिक्चर सामने आई है । जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है । इस पिक्चर में सलमान जख्मी हालत में दिख रहे हैं । सलमान के माथे के बगल में खून लगा हुआ है । फटी सी टी-शर्ट पहने सलमान की इस पिक्चर ने फैंस को और भी बेताब कर दिया है । ऐसा लग रहा है कि सलमान की ये पिक्चर शूटिंग के दौरान की है । बता दें अक्सर फिल्म के सेट से पिक्चर्स सामने आती रहती हैं ।

सलमान के साथ साथ कटरीना भी जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आएंगी । फिल्म को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट कर रहे हैं । ये फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है । 

Related Posts