जब से सलमान की लाइफ में कटरीना आई हैं दबंग खान ईयूलिया से शादी को टाल रहे हैं, क्या है माजरा ?

3 months ago

 रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर सलमान ख़ान के साथ पिछले 5 सालों से नजर आ रही हैं। ईयूलिया शादी करके मिसेज़ ख़ान बनना चाहती हैं।  ख़ान फैमली भी क़रीब क़रीब ईयूलिया वेन्टुर को अपनी बड़ी बहू मान चुकी है। ख़ान ख़ानदान  में होने वाले हर फंग्शन में ईयूलिया वेन्टुर मौजूद रहती है। हाल ही  गणपति बप्पा के विसर्जन में ईयूलिया ने सलमान की ग़ैरमौजूदगी में बड़ी बहू का हर फर्ज़ अदा किया था।  इतना सबकुछ होने के बाद भी सलमान ख़ान ईयूलिया को मिसेज़ ख़ान बनने के लिए तैयार  नहीं हैं। सलमान के क़रीबी जब भी उनकी शादी को लेकर बात करते हैं तो वो वहां से उठकर चले जाते हैं। 

 ऐसा नहीं है कि सलमान अच्छे हस्बैन्ड साबित नहीं हो सकते हैं। सलमान के अंदर वो हर बात है जो उन्हें बेस्ट हस्बैन्ड बनाती है। हाल ही में वरुण धवन जब सलमान के शो बिग बॉस में अपनी फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करने पहुंचे थे तो सलमान ने अपने हुनर से ये साबित भी कर दिया था कि उनके अंदर एक अच्छे हस्बैन्ड की सारी क्वालिटी मौजूद है । ईयूलिया के अलावा इन दिनों सलमान की लाइफ में कटरीना की भी वापसी हो चुकी है। 

जब से कटरीना सलमान की ज़िन्दगी में लौटी हैं.तब से शादी को लेकर सलमान ने और भी ज़्यादा टालमटोल स्टार्ट कर दी है । शादी से बचने के लिए सुल्तान आए दिन कोई ना कोई बहाना बनाते रहते हैं। ईयूलिया बार बार सलमान से इस रिश्ते को ऑफीशियल करने की गुज़ारिश करती हैं लेकिन सलमान हर बार कोई नया रीज़न देखकर उन्हें टाल देते हैं।