क्या सलमान के कहने पर ईयूलिया ने ब्रेकअप वाला पोस्ट डिलीट किया

8 months ago

पिछले कई दिनों से ईयूलिया और सलमान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ईयूलिया ना सिर्फ सलमान और उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना की क्लोज़नेस से अपसेट हैं बल्कि शादी को लेकर सलमान के नए नए बहानों से भी इयूलिया वेन्टुर काफी परेशान हैं। हाल ही में ईयूलिया ने सोशल मीडिया पर प्यार को लेकर अपना दर्द बयां किया था.. ईयूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें लिखा था कि,''मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती यह रही कि मैंने माना कि सही इंसान को खोजना ही प्यार है। असल में सही प्यार, अपने आप को खोजना होता है। ऐसे इंसान की तलाश न करो जिसके साथ आप जिंदगी बिता सकते हो। खुद ऐसे इंसान बनो कि आप अपने आपके साथ जिंदगी बिता सको।’ 

जैसे ही इयूलिया ने ये पोस्ट डाला सलमान और उनके ब्रेकअप की खबरें वायरल होने लगी। इसके बाद इयूलिया ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। 

 ईयूलिया की इस पोस्ट के बाद हर तरफ ये ख़बर आग की तरह फैल गई कि सलमान के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है लेकिन  हैरानी इस बात की है कि  सलमान के साथ अनबन की ख़बर मीडिया में आते ही ईयूलिया ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया। ईयूलिया ने अपनी दर्द-ए-दिल वाली पोस्ट को ना सिर्फ डिलीट किया.. बल्कि उन्होंने मामले को रफा-दफा करने के लिए ये नया शगूफा भी इंस्टाग्राम पर डाल दिया यानी ईयूलिया ये कहना चाहती हैं कि उनकी पुरानी पोस्ट को लोगों ने बेवजह सलमान से जोड़ दिया। अब वो  कुछ भी कहें.लेकिन सच तो ये है कि बिना आग के नहीं उठता है धुंआ.... सवाल तो ये उठता है कि क्या दर्द-ए-दिल वाली पोस्ट की वजह से ईयूलिया को  सलमान से फटकार पड़ी है । क्या सलमान के कहने पर वो अपनी पोस्ट डिलीट करने को तैयार हुई।