शूटिंग से लौटते ही गर्लफ्रेंड इयूलिया के साथ अपने फार्म हाऊस में रहेंगे सलमान !

1 years ago

कटरीना के साथ फिल्म टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग में बिज़ी सलमान पिछले कई दिनों से अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को वक़्त नहीं दे पा रहे हैं। सलमान पिछले कई दिनों से अबु धाबी में कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई में ईयूलिया वेन्टुर अकेली घूम रही हैं। पता चला है कि टाइगर जिंदा है कि शूटिंग निबटाने के बाद सलमान खान इयूलिता के साथ पनवेल वाले फॉर्महाउस में कुछ दिन रहेंगे। बिग बॉस का सीज़न-11 को स्टार्ट करने से पहले सलमान कई दिनों तक अर्पिता फार्म्स में आराम फरमाने वाले हैं ।

सलमान ने अभी से ही अपने स्टाफ मेम्बर्स को फरमान सुना दिया है कि उनके लौटने से पहले पनवेल फॉर्महाउस को चमका दिया जाए। फॉर्महाउस को कोने कोने को सजा दिया जाए । सलमान अपने फार्म हाऊस में कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहते हैं। टाइगर जिंदा है में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करके सलमान थक गए हैं। सलमान के साथ उनके फॉर्महाउस में गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी रहेंगी।

इस दौरान सलमान और ईयूलिया के अलावा कोई तीसरा नहीं होगा। वैसे हम आपको बता दें कि इयूलिया को सलमान का पनवेल फॉर्महाउस काफी पसंद है। वो कई बार यहां पर सलमान के साथ छुट्टियां बिता चुकी हैं। गैलेक्सी अपार्टमेन्ट से पहले सलमान का अर्पिता फार्म्स ही ईयूलिया का पर्मानेन्ट ठिकाना हुआ करता था ईयूलिया जब भी यहां होती हैं वो सलमान के फेवरेट घोड़े की सवारी ज़रूर करती हैं।

 

कुछ दिन पहले ईयूलिया को सलमान के फॉर्महाउस में बने स्वीमिंग पूल में भी गोता लगाते हुए देखा गया था हालांकि जब से सलमान ने कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग शुरू की है ईयूलिया पनवेल में सलमान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए तरस रही हैं । सलमान जल्द ही इंडिया लौट रहे हैं और उसके बाद वो अपने फार्म हाऊस में गर्लफ्रेंड ईयूलिया के साथ रहेंगे। 

Related Posts