ईयूलिया की खातिर कटरीना को सलमान ने किया दरकिनार !

11 months ago

 

 

सलमान और कटरीना की जोड़ी फिल्म टाईगर जिंदा है के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर चुकी है।  22 दिसंबर को रिलीज हुई एक था टाईगर के सेकेंड इंस्टॉलमेंट टाईगर जिंदा है को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फिल्म की रीलीज से पहले 21 दिसंबर की रात सलमान खान ने अपनी फिल्म की मुंबई मे 2-2 स्क्रीनिंग भी रखी थी, जिसे अंटेड करने बी टाउन के कई सितारे पहुंचे थे।

सलमान खान की लेडी गैंग से ईयूलिया वेंटूर, मॉनी रॉय, संगीता बिजलानी टाईगर जिंदा है को देखने पहुंची थी । मुंबई के यशराज स्टूडियो में होस्ट की गई स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, बाबा सिद्दीकी, डेविड धवन, अनिल कपूर को भी स्पॉट किया।

लेकिन  इस स्क्रीनिंग पर अगर कोई नजर आया तो वो थी टाईगर की जोया। टाईगर जिंदा है की शूटिंग से लेकर इसके प्रमोशन्स तक में सलमान का साए की तरह साथ देने वाली कटरीना फिल्म की प्री स्क्रीनिंग से पूरी तरह गायब दिखीं ।

कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ की एबसेंस का रीजन कोई और नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेंटूर थी। अब ये तो आपको पता ही है कि ईयूलिया वेंटूर को सलमान के साथ कटरीना की क्लोजनेस बिल्कुल भी रास नहीं आती है। सलमान और कटरीना की एक्स्ट्रा क्लोजनेस की रिपोर्ट देख-देखकर ईयूलिया काफी अपसेट हो जाती हैं।

 सलमान भी ईयूलिया वेंटूर की इनसेक्योरनेस को अच्छी तरह से जानते हैं। यही वजह है कि सुल्तान ने टाईगर जिंदा है की स्क्रीनिंग में कटरीना कैफ को बुलाना जरूरी नहीं समझा। सलमान की इस बेरुखी से अपसेट कटरीना अपनी फैमिली के पास लंदन चली गई हैं।

Related Posts