सलमान ने तोड़ा ईयूलिया का दिल, कहीं ईयूलिया भी ना कटरीना की तरह ब्रेकअप कर ले !

1 years ago

 

इस साल कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है के बहाने सलनाम अबु धाबी , मोरक्को, ऑस्ट्रिया और ग्रीस घूम चुके हैं।फिल्म की वजह से वो अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड को वक़्त नहीं दे पा रहे है हालांकि ईयूलिया ने सलमान के बिज़ी शेड्यूल को देखकर जैसे-तैसे ख़ुद को समझाया. लेकिन अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो ईयूलिया के दिल में भी सलमान के साथ विदेश घूमने की चाहतें जगने लगी है। बॉलीवुड के दूसरे कपल्स की तरह ईयूलिया वेन्टुर भी इस बार सलमान के साथ विदेश में सलमान के साथ अकेले नए साल का वेलकम करना चाहती थी। वो अकेले  सलमान के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए विदेश जाना चाहती थीं।   

सलमान की फैमली के साथ हर मौक़े पर खड़ी रहने वाली ईयूलिया इस वेकेशन में अपने पेरेन्ट्स को भी बुलाना चाहती थीं..ईयूलिया ने सलमान के साथ अपने ड्रीम वॉकेशन की सारी प्लानिंग कर ली थी लेकिन अफसोस... सलमान को ईयूलिया का ये आइडिया बिल्कुल पसंद  नहीं आया। ईयूलिया के साथ विदेश में नए साल का वेलकम करने के लिए नहीं रेडी हुए दबंग। सलमान की इस ना की वजह से ईयूलिया के साथ उनकी हुई काफी अनबन हुई। 

दरअसल सलमान ख़ान इन दिनों काफी बिज़ी चल रहे हैं । हालांकि उनकी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है 22 दिसंबर को रिलीज़ हो जाएगी जिसके साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी ख़त्म हो जाएगा लेकिन सलमान ने अब रेस-3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है सलमान को हर वीकेन्ड बिग बॉस-11 की शूटिंग भी करनी होती है। इसके अलावा, 27 दिसंबर को बजरंगी भाईजान अपना 52वां बर्थ-डे भी सेलीब्रेट करेंगे। सलमान की बर्थ-डे पार्टी हर साल की तरह इस बार भी उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस में ही होगी। सलमान पनवेल में ही अपनी फैमली के साथ नया साल मनाना चाहते हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ ईयूलिया अपने घरवालों के साथ नए साल का वेलकम करना चाहती हैं.. ऐसे में या तो सलमान और ईयूलिया इस बार एक साथ नहीं कर पाएंगे न्यू ईयर का सेलीब्रेशन ।  आपको बता दे कि सलमान कटरीना के साथ भी कुछ ऐसा ही करते थे। वो गर्लफ्रेंड के साथ नहीं पूरी फैमिली के साथ वेकेशन्स पर जाना पसंद करते हैं और ये बात उनकी गर्लफ्रेंड्स को बुरी लगती रही है। कटरीना ने एक इंटरव्यू में सलमान से ब्रेकअप के बाद कहा था कि सलमान बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। वे वेकेशंस पर नहीं जाते और सलमान का यहीं अंदाज कटरीना को खलता था। 

Related Posts