क्या कटरीना की वजह से हो गया सलमान-ईयूलिया का ब्रेकअप !

1 years ago

सलमान खान की जिंदगी में हसीनाओं का आना -जाना लगा रहता है। ऐसा लगता है सलमान की जिंदगी में एक बार फिर कटरीना की एंट्री हो चुकी और उनकी गर्लफ्रेंड इयूलिया का पत्ता साफ हो चुका है। इव् दिनों इस बात की चर्चाए जोरों शोरों से हो रही है कि क्या सलमान और उलिआ वंतूर के ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में  सलमान के घर हुई दीवाली पार्टी में कटरीना खास मेहमान बनकर पहुंची लेकिन दीवाली पार्टी के दो दिन पहले ही ईयूलिया वंतूर रोमानिया रवाना हो गई। कहा जा रहा है की सलमान और कटरीना की बढ़ती नजदीकिओ के बारे में ईयूलिया वंतूर का शक हुआ है इसलिए वो उनसे दूर हो गयी है और वापस अपने देश लौट गयी है।  

ईयूलिया वेन्टुर इंडिया में वर्क वीज़ा लेकर आती हैं। ईयूलिया के वीज़ा का सारा काम सलमान ख़ान हैन्डल करते हैं। ईयूलिया का वीज़ा जब भी ख़त्म होने वाला होता है सलमान हरकत में आ जाते हैं.. और वो एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाकार इयूलिया का वर्क वीज़ा आगे बढ़वा  देते हैं... लेकिन  जब से सलमान की लाइफ में कटरीना की इंट्री हुई है.. तब से सलमान के पास मिस वेन्टुर के लिए वक़्त ही नहीं रहता है। हाल ही में जब ईयूलिया का वीज़ा ख़त्म होने वाला था तो सलमान ने उसे एक्सटेन्ड नहीं करवाया।

ईयूलिया इस इंतज़ार में थीं कि हमेशा की तरह सलमान अपनी टीम से बोलकर उनका वीज़ा बढ़वा देंगे लेकिन कटरीना के साथ बिज़ी सलमान ने अपनी तरफ से कोई कोशिश नहीं की।  लगता है कि कटरीना की वजह से सलमान और ईयूलिया के बिच दूरी आ गयी है। 

Related Posts