single-post

सलमान खान की गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर बनी कृष्ण भक्त !

Aug. 22, 2018, 4:11 p.m.

रोमानिया से इंडिया आई ईयूलिया वंतूर सलमान के प्यार में एक एक करके यहां के संस्कारों को अपनाती जा रही हैं ।  ईयूलिया वेन्टुर की ये अदा ख़ान फैमली को भी ख़ूब भा रही है। सलमान की तरह अब ईयूलिया वेन्टुर भी गणपति बप्पा की भक्त बन चुकी हैं। ईयूलिया ने पिछले साल अर्पिता के घर हुई गणपति पूजा ने ना सिर्फ सलमान के साथ शिरकत की थी बल्कि वो बप्पा के कान में कुछ कहते हुए भी नज़र आई थीं

सिर्फ यही नहीं पिछले साल ईयूलिया को सलमान की मम्मी के साथ एक मंदिर में शिवजी की पूजा करते हुए भी देखा गया था। सलमान की मां सलमा के साथ महादेव की आरती में भी शिरकत की थी इसके अलावा कुछ साल पहले भक्ति में डूबी हुई ईयूलिया को हरिद्वार में भी देखा जा चुका है। शिव जी और गणेश जी की पूजा करने के बाद अब सलमान की गर्लफ्रेन्ड कृष्णा की मीरा बनने के लिए भी रेडी हैं। ईयूलिया वंतूर फिलहाल रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में भगवान कृष्ण की भक्त बनेंगी दरअसल ईयूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

ईयूलिया वेन्टुर सलमान ख़ान की फिल्म मैं और मिसेज खन्ना' के डायरेक्टर प्रेम सोनी की अपकमिंग फिल्म में काम करने जा रही हैं हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन  ईयूलिया की  डेब्यू फिल्म रियल इन्सीडेंट पर बेस्ड होगी। इस फिल्म में मिस वेन्टुर एक ऐसी विदेशी लड़की का रोल प्ले करेंगी जो इंडिया आने के बाद श्री कष्ण की भक्ति में सब कुछ भूल जाती है।

 जब फिल्म के मेकर्स इस रोल के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे तो उन्हें सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के अंदर वो सबकुछ दिखा जो उन्हें चाहिए था ईयूलिया भी इंडिया आने के बाद इंडियन कल्चर और यहां के देवी देवताओं को दिल-ओ-जान से चाहनी लगी हैं विदेशी होने के बाद भी मिस वेन्टुर यहां के हर फेस्टीवल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं ।