single-post

सलमान से शादी करने के लिए बेकरार है वो हसीना लेकिन दबंग खान दूल्हा बनने को तैयार नहीं !

Feb. 21, 2019, 5:02 p.m.

53 साल के हो चुके सलमान को अभी भी अपना बैचलर स्टेट्स बहुत प्यारा लगता है। सलमान का अभी शादी के बंधन में बंधने का कोई इरादा नहीं लगता है लेकिन उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया अब इस रिश्ते को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बांधना चाहती हैं। वो लगातार सलमान ख़ान के ऊपर शादी करने का प्रेशर डाल रही हैं। 

ईयूलिया ने तो अब यहां तक कह दिया है कि बॉलीवुड में करियर बनाना उनकी प्रायोरिटी नहीं रहा है। उनके दिल में अब फैमिली स्टार्ट करने का अरमान जग रहा है । ईयूलिया वेन्टुर अब जल्द से जल्द शादी करके अपनी फैमिली शुरू करना चाहती हैं वहीं सलमान ख़ान इस बात के लिए बिल्कुल भी राज़ी नहीं हैं। 

ALSO READ: सिद्धू को सपोर्ट कर मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा, लोगों की मांग पर सलमान ले सकते हैं कड़ा फैंसला ! 

हम आपको बता दें कि भले ही सलमान शादी के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन ईयूलिया की तरह वो भी पिछले कई साल से डैडी बनने के लिए बेक़रार ज़रूर हैं। सलमान पापा तो बनना चाहते हैं.. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो शादी किए बिना ही फैमली शुरू करना चाहते हैं। सलमान के साथ साथ उनके दोस्त भी उन्हें कई बार शादी किए बिना ही फैमली शुरू करने की सलाह दे चुके हैं। यानी सलमान के पास ईयूलिया के फैमली प्लान का है पूरा समाधान.. ईयूलिया जब चाहें तब फैमली बना सकते हैं सुल्तान। पता चला है कि सलमान का ये सॉल्युशन ईयूलिया को मंज़ूर नहीं है। वो उनके साथ शादी करके ही फैमिली स्टार्ट करना चाहती हैं। 

रोमानिया से इंडिया आई ईयूलिया पिछले कई साल से ख़ान फैमली की बहू बनने का ख्वाब देख रही हैं। सलमान से शादी करने के लिए ईयूलिया हर जतन कर रही हैं। सलमान के पीठ पीछे ईयूलिया उनकी मां सलमा का भी पूरा ख्याल रखती हैं। सलमान के घर होने वाले हर फंग्शन में वो बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। सलमान मुंबई में नहीं होते हैं तो उनके पीछ पीछे ईयूलिया वेन्टुर बड़ी बहू का हर फर्ज़ अदा करती हैं। सलमान की ग़ैरमौजूदगी में वो किसी को भी शिकायत का मौक़ा नहीं देती हैं मगर इतना जतन करने के बाद भी ईयूलिया वेन्टुर अबतक सलमान ख़ान को शादी करने के लिए राज़ी नहीं कर पाई हैं।