एली अवराम की एक गलती से सलमान का राज खुल गया ! देखिए तस्वीरें

1 years ago

सलमान खान और इयूलिया वंतूर की लव स्टोरी की चर्चा 5 सालों से चल रही है लेकिन इन दोनों की तस्वीरें एक साथ बहुत कम नहीं आई लेकिन एली अवराम की एक गलती से सलमान और इयूलिया कितने करीब हैं ये राज खुल गया। रविवार से ही इंटरनेट पर सलमान खान की एक तस्वीर खूब वायरल हैं। इस तस्वीर में सलमान खान एली अवराम और यूलिया वंतूर को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल सलमान इन दिनों अपनी नई गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ वक्त गुजार रहे हैं लेकिन दोनों को लोगों ने साथ में कम ही देखा है। पर इस बार एक्ट्रेस एलि एवराम से एक छोटी-सी गलती हो गई और सलमान का राज खुल गया। एली अवराम ने अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर एक फोटो अपलोड की है, जिसमें उनके साथ सलमान और यूलिया साथ नजर आ रहे हैं।

बस फिर क्या था, जिस राज को सलमान सबसे छिपाते फिर रहे हैं वह सबके सामने आ गया। एली को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने यह फोटो डिलीट कर दी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि यह तीनों वीकेंड पर सलमान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेंट में थे। 

सलमान खान पहली दफा एक ही फ्रेम में सलमान खान, एली अवराम और यूलिया वंतूर नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने जिस ढंग से दोनों लेडीज को हग किया हुआ है, उसे देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों सलमान खान के लिए बहुत महत्व रखती हैं।