सलमान ने एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना की खातिर रोमानियन गर्लफ्रेंड ईयूलिया को दिया धोखा !

3 months ago




सलमान ख़ान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पिछले कई दिनों से उनके साथ रोमान्टिक वॉकेशन पर जाने की ज़िद कर रही हैं। ईयूलिया तो सलमान के साथ दा-बैंग टूर का हिस्सा बनकर अमेरिका और कनाड़ा भी जाना चाहती थीं लेकिन कटरीना की वजह से सलमान ने ईयूलिया को अपने साथ अमेरिका और कनाडा ले जाने से मना कर दिया था। 




सलमान ने ईयूलिया से वादा किया था कि भारत की शूटिंग के लिए माल्टा निकलने से पहले वो उनके साथ एक शॉर्ट रोमैन्टिक वॉकेशन पर ज़रूर जाएंग लेकिन बिज़ी सलमान ने लास्ट मूमेन्ट पर अपना प्लान बदल दिया ईयूलिया के साथ हॉलीडेज पर जाने के बजाए सलमान ने कटरीना के साथ भारत की शूटिंग के लिए माल्टा जाना ज़्यादा ठीक समझा।



दा-बैंग टूर से लौटने के बाद सलमान ख़ान छोटा सा ब्रेक लेकर ईयूलिया के साथ वॉकेशन पर जा सकते थे लेकिन  इस बीच उन्हें मनीष मलहोत्रा ने कटरीना के साथ रैम्प पर चलने का ऑफर दे दिया । इसके बाद सलमान ने ईयूलिया के साथ वॉकेशन पर जाने के बजाए कटरीना  कैफ के साथ रैम्प पर चलना ज़्यादा ज़रूरी समझा ।  रैम्प के साथ जो बचा-कुचा टाइम था वो उन्होंने अपने छोटे जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्री को प्रमोट करने के लिए एलॉट कर दिया और अब ईयूलिया के लिए सलमान के साथ बिल्कुल भी वक़्त नहीं बचा। सलमान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग करने के लिए युरोप के माल्टा निकल गए हैं। 




हम आपको बता दें कि माल्टा में सलमान कटरीना के साथ क़रीब तीन हफ्ते तक भारत की शूटिंग करेंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस बीच ईयूलिया वेन्टुर सलमान से मिलने माल्टा नहीं जा पाएंगी। जब भी कटरीना सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग करती हैं तो वो जगह ईयूलिया वेन्टुर के लिए नो-इंट्री ज़ोन बन जाती हैं।  पिछले साल  कटरीना ने जितने दिन सलमान के साथ टाइगर जिन्दा है की शूटिंग की थी। ईयूलिया वेन्टुर एक बार फिर फिल्म के सेट पर नज़र नहीं आई थीं। बिज़ी सलमान ने ईयूलिया के वॉकेशन प्लान को एक बार फिर  चौपट कर दिया है