टीवी पर अब होगी सलमान और कपिल की जंग, कौन जीतेगा बाजी ?

10 months ago

 

कपिल शर्मा बहुत जल्द नए शो के साथ टीवी पर कमबैक कर रह हैं । कॉमेडी किंग के नए शो का नाम 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' होगा जिसका फॉर्मेट उनके पिछले शो से थोड़ा अलग होगा ।  लेकिन इस बार कपिल शर्मा का कमबैक नहीं होगा इतना आसान. क्योंकि  सोनी चैनल पर ही अपना पुराना शो दस का दम लेकर आ रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान। दरअसल. पिछली बार जब टीवी पर सलमान और कपिल की कॉमेडी फाइट हुई थी.. तो उस दौरान कॉमेडी किंग कपिल  ने सलमान खान को पटखनी दे दी थी। सलमान ख़ान ने कपिल शर्मा के शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर के साथ सेम उसी चैनल पर अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन किया था। 

उस वक़्त सलमान ख़ान और सुनील ग्रोवर की सुपरनाइट का इतना बज़ था कि इसके लिए चैनल ने कपिल शर्मा के सन-डे यानी 18 जून के रात 9 बजे वाले एपीसोड को ड्रॉप तक कर दिया था। इसके बाद तो सबसे मन में यही सवाल था कि क्या सलमान ख़ान के साथ मिलकर सुनील ग्रोवर को टीआरपी गेम में पटख़नी दे देगा। कपिल ने अकेले ही सलमान और सुनील की सुपरनाइट की निकाल दी थी हवा। उस वीक की टीआरपी में कपिल शर्मा का शो जहां 8वें नंबर पर था तो वहीं सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट को मिली थी 16वें नंबर पर जगह । 

कपिल से कॉमेडी फाइट हारने के बाद सलमान को मिल रहा है कपिल शर्मा से बदला लेने का मौक़ा। अब देखना ये है कि क्या सलमान का दस का दम निकालेगा फैमली टाइम विद कपिल शर्मा का दम. या फिर कॉमेडी किंग एक बार फिर जीतेंगे सलमान से जंग ।