single-post

सिद्धू कपिल के शो से बाहर गए तो टीआरपी गिरने लगी, सलमान सिद्धू को वापस लाएंगे ?

March 19, 2019, 6:37 p.m.

 कपिल शर्मा अपना कॉमेडी शो लेकर और उनका कमबैक काफी अच्छा रहा। कपिल शर्मा का शो लगातार टॉप थ्री में बना हुआ था। सुनील ग्रोवर के शो में ना होने के बावजूद दर्शकों ने उनके शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया लेकिन पिछले कुछ दिनों से  कपिल शर्मा के शो की उल्टी गिनती स्टार्ट हो गई है। कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में तेज़ी के साथ नीचे की तरफ गिर रहा है। इस हफ्ते कपिल का शो टॉप-5 से बाहर हो गया है। 

ख़बर है कि कपिल शर्मा लगातार गिर रही शो की रेटिंग को लेकर काफी टेंशन में आ गए हैं। कॉमेडी किंग अब जल्द से जल्द सिद्धू को दोबारा शो में लाने की कोशिश में जुट गए हैं दरअसल कुछ दिन पहले जब सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान को लेकर नर्म रुख़ दिखाया था तो शो के प्रोड्यूसर सलमान ने उन्हें कुछ वक़्त के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। 

सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया गया था। हालांकि उस वक़्त ख़बर आई थी कि अर्चना पूरन सिंह को सिर्फ दो एपीसोड के लिए लाया गया था.. शो के मेकर्स माहौल के ठंडा होने का इंतज़ार कर रहे थे.. वो सिद्धू को दोबारा शो में लाने की प्लानिंग कर रहे थे। पर सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर लोगों का ग़ुस्सा ख़त्म नहीं हुआ है। यही वजह है कि उन्हें अबतक कपिल के शो में दोबारा नहीं बुलाया गया है। इस वीक भी कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह को ही देखा जा रहा है

क्या शो की गिरटी रेटिंग्स को संभालने के लिए कपिल शर्मा लेंगे सिद्धू को वापस लाने के लिए सलमान खान पर दवाब बनाएंगे। शो में लोग उनकी शायरी और फिर दमदार हंसी को मिस कर रहे हैं। सिद्धू कपिल के शो में कब तक आएंगे ये देखने वाली बात होगी ।