मलाइका-अर्जुन के लव गुरू बने करण जौहर, सलमान खान हो गए हैं नाराज !

4 weeks ago

जब से अर्जुन कपूर ने ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका के साथ खुलकर अपने रिश्ते का ऐलान किया है तब से सलमान ख़ान का मूड दोनों के ऊपर काफी ख़राब चल रहा है। सलमान ने तो अर्जुन के साथ साथ उनके पापा बोनी कपूर के साथ भी अपना सारा रिश्ता तोड़ दिया है। बोनी कपूर की फिल्मों में सलमान ने काम करने से मना कर दिया है। अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी को अब करन जौहर का फुल सपोर्ट मिल रहा है। 

करण जौहर को अर्जुन और मलाइका के लवगुरू बन चुके हैं। हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर पार्टी रखी थी। करण जौहर की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी अपनी लेडी गैंग के साथ पहुंची थीं।  लेकिन दिलचस्प बात ये है कि मिस्टर जौहर ने अपने घर हुई पार्टी में मलाइका की वजह से अर्जुन कपूर को भी इन्वाइट किया था। 

करण जौहर के घर पर अर्जुन और मलाइका ने एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताया था।

 सलमान खान हर साल करण के शो में आते थे लेकिन इस साल वो नहीं पहुंचे। कहा जा रहा है कि दबंग खान करण से नाराज चल रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब करन जौहर ने अपने घर पर अर्जुन और मलाइका को अपनी पार्टी में बुलाया है। अर्जुन और मलाइका अक्सर करन जौहर के घर पर मिलते रहते हैं सिर्फ यही नहीं हाल ही में जब अर्जुन और मलाइका ने संजय कपूर के साथ उनके घर पर न्यू ईयर सेलीब्रेट किया था. तो यहां भी प्यार के इन पंछियों के साथ मिस्टर जौहर को देखा गया था।

 कुछ दिनों पहले जब अर्जुन और मलाइका संजय कपूर की फैमली के साथ डिनर करने निकले थे.. तो उस रात भी इनके साथ करन जौहर मौजूद थे। ये करण जौहर ही थे जिन्होंने सबसे पहले मलाइका को अर्जुन की वजह से चिढ़ाना शुरू किया था। ये करन जौहर ही हैं जिन्होंने पहली बार अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को अपने शो में ऑफीशियल किया था ।

ALSO READ : पापा बोनी कपूर नहीं माने तो अर्जुन कपूर और मलाइका ने सीक्रेट शादी कर ली ! जानिए पूरी खबर

ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन कपूर के इश्क़ को करन जौहर हर तरफ से बढ़ावा दे रहे हैं.. लेकिन वो शायद भूल गए हैं कि ऐसे करके वो सलमान ख़ान को अपसेट कर रहे हैं। वैसे सलमान के साथ करन जौहर का रिश्ता अबतक तो ठीक-ठाक है। ख़ान फैमली में होंने वाली पार्टीज़ में करन जौहर को भी इन्वाइट किया जाता है.. लेकिन अब जिस तरह से करन जौहर अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी में उनका साथ दे रहे हैं.. उसे देखकर तो यही लगता है कि करण जौहर जानबूझकर सलमान खान से पंगा ले रहे हैं।