सलमान की बहन भी चाहती है कि कटरीना उनकी भाभी बन जाए ?

1 years ago

 

सलमान खान की लाइफ में कटरीना की एंट्री हो चुकी है। सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर रोमानिया वापस जा चुकी हैं और सलमान इन दिनों ग्रीस में कटरीना के साथ फिल्मी रोमांस कर रहे हैं। ग्रीस में शूटिंग के दौरान कटरीना ने सलमान के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की । कटरीना की तस्वीर में सेल्फी के दौरान सलमान पीछे खड़े हैं। इस तस्वीर में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री और प्यार नजर आ रहा है। सलमान की बहन अर्पिता को अपने भाई के साथ कटरीना का ये पोज इतना पसंद आया कि उन्होंने कटरीना की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अर्पिता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं..? उनसे बहुत प्यार है। 

 

How amazing do they look together ❤️ them @beingsalmankhan @katrinakaif

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on Oct 24, 2017 at 9:22am PDT

अर्पिता के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि सलमान की जिंदगी में अब फिर से लौट आई हैं कटरीना। पिछले दिनोें सलमान के घर हुई दीवाली पार्टी में कटरीना खास मेहमान बनकर पहुंची  था लेकिन दीवाली पार्टी के दो दिन पहले ही ईयूलिया वंतूर रोमानिया रवाना हो गई। 

 

 

 
 

सलमान के घर दीवाली पार्टी थी और उसके ठीक पहले ईयूलिया का रोमानिया चले जाना हजम नहीं हो रहा । सलमान के घर की पार्टी में कटरीना खास मेहमान बनीं और ईयूलिया इंडिया से रवाना हो गई। कहा जा रहा है कि ईयूलिया इंडिया से नहीं सलमान की जिंदगी से रवाना हो चुकी हैं।  सूत्रों की माने तो कि जब से सलमान ने कटरीना के साथ फिल्म एक था टाइगर में काम करना शुरू किया सलमान इयूलिया से दूरी बनाने लगे थे। सलमान ख़ान खुद को रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर से  लगातार दूर रख रहे थे। कुछ दिन पहले जब नो ईयूलिया को मुंबई में छोड़ सलमान खान अकेले लंदन रवाना हो गए हैं। सलमान ख़ान दा-बैंग टूर लेकर लंदन गए ह। सलमान के साथ इस टूर में सूरज पंचोली,डेज़ी शाह, जैकलीन फर्नांडीस और सोनाक्षी सिन्हा भी गए थे। लग रहा था कि सलमान इस बार ईयूलिया को अपने दा-बैंग टूर का हिस्सा ज़रूर बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान सलमान एक बार फिर कटरीना के प्यार में पड़ गए हैं। 

सलमान की तरफ से मिल रहे कोल्ड शोल्डर से ईयूलिया काफी अपसेट थी और कहा जा रहा है कि इसी वजह से वो रोमानिया लौट गई हैं। कटरीना से ब्रेकअप के बाद भी सलमान उन्हें भूल नहीं पाए थे और जब कटरीना का रणबीर से 6 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप हुआ तो सलमान एक बार फिर अपने पुराने प्यार के नजदीक होते चले गए। 

Related Posts