सुंदर और सुशील कटरीना के साथ सलमान की जोड़ी खूब पसंद की जाती है

9 months ago

सलमान कटरीना की जोड़ी जब-जब नजर आती है सबकी निगाहें सिर्फ इन दोनो पर टिक जाती हैं। फैंस इस जोड़ी का पूरे स्वैग के साथ स्वागत करते हैं। टाइगर ज़िदा है में दोनो की कैमिस्ट्री ने एसी आग लगाई के सब देखते ही रह गए । हर किसी के ज़ुबान पर सिर्फ इस स्टार कपल का ही नाम था और अब ये जोड़ी एक साथ फिल्म भारत में नजर आएगी। प्रियंका ने जब अचानक फिल्म भारत छोड़ी तो सलमान नाराज हुए लेकिन शांत, सुशील और सुंदर कटरीना ने उनकी परेशानी पल में दूर कर दी। कटरीना अब भारत में सलमान के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी और सलमान ने दिल खोलकर कैट का स्वागत किया है।  सलमान ने सोशल मीडिया पर कटरीना ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और लिखा है एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना , स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में। 

सलमान कटरीना के ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री का किस्सा पुराना है.ऑफ़ स्क्रीन कनेक्शन के चलते - ऑन स्क्रीन भी ये जोड़ी हॉट ही बनी ही रही है। ये सिलसिला शुरु हुआ था - मैने प्यार क्यों किया के साथ हांलाकि तब फिल्म की लीड सुष्मिता सेन थी लेकिन चर्चे कैटरीना के थे। पार्टनर में भी कैटरीना और सलमान एक फिल्म में थे लेकिन उनकी कास्टिंग अलग-अलग हुई थी। गोविंदा के साथ कैटरीना और सलमान के साथ लारा। 

पहली बार ये दोनो साथ में जब फिल्म युवराज में आएं तो समझिए कि तूफ़ान आ गया.। कटरीना-सलमान की ऑफ़ स्क्रीन रोमांस की खबरों ने फिल्म को गर्म कर दिया..वो बात जुदा है कि शो मैन सुभाष घई की ये फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर धड़ाम हो गई। फिल्म भले ही फ्लॉप हुई हो इनकी जोड़ी के जलवे बने रहे। सलमान कैटरीना जुदा हुएतो भी ना जोड़ी के चर्चे ख़त्म हुए । सलमान के उपर से कटरीना का हैंगओवर नहीं उतरा और रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना - सलमान के साथ वापस आईं। फिल्म टाइगर जिंदा है में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इससे पहले साल 2012 में सलमान कटरीना को एक साथ फिल्म  एक था टाइगर में भी खूब पसंद किया गया था।