सलमान की खातिर कटरीना ने वरुण धवन को दिया धोखा !

6 months ago

इसमें कोई शक नहीं कि सलमान ख़ान की बदौलत कटरीना ने बॉलीवुड में ये मुक़ाम हासिल किया है। टाइगर ज़िन्दा है कि सक्सेस से पहले जब कटरीना का करियर एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्मों की वजह से डांवाडोल हुआ था तो उन्हें सलमान ने ही सहारा दिया था। कटरीना जब भी मुसीबत में फंसती हैं सलमान चुटकियों में उसके हल कर देते हैं। अब ज़ाहिर है ऐसे में अगर कभी सलमान मुश्किल में फंसेंगे तो फिर उनकी मदद के लिए कटरीना क्यों नहीं आगे आएंगी। 

हाल ही में जब प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ी तो कटरीना ने अपने सारे कमिटमेन्ट को तोड़कर सलमान की फिल्म भारत के लिए हां कह दिया। अली अब्बास जफर ने कहा है, '' मैं भारत में कटरीना और सलमान के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इससे पहले भी हमने एक साथ काफी अच्छा काम किया है और अब एक बार फिर दोनों के साथ काम करना काफी दिलचस्प होगा। कटरीना जैसी बेहद टैलेन्टेड एक्ट्रेस के साथ दोबारा काम करने में काफी मज़ा आएगा। 

वहीं सलमान की फिल्म भारत में काम करने के लिए कटरीना ने वरुण धवन को मुश्किल में फंसा दिया है। दरअसल वरुण धवन के साथ कटरीना कैफ रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में काम करने जा रही थीं। कटरीना और वरुण की फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली थी। अब जब से कटरीना को भारत का टिकट मिला है। वरुण के साथ उनकी आने वाली फिल्म पर ख़तरे का बादल मंडराने लगा है।  

कटरीना जल्द ही सलमान को भारत के सेट पर ज्वाइन कर लेंगी। ऐसे में शायद अब वो वरुण के साथ फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी।  कटरीना शुरू से ही सलमान की फिल्म भारत में काम करना चाह रही थीं..लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने बीच में आकर कटरीना के अरमानों पर पानी फेर दिया थाय़ कटरीना को दिल पर पत्थर रखकर वरुण के साथ रेमो डिसूज़ा की फिल्म को साइन करना पड़ा था.. वो तो शुक्र कीजिए निक जोनस का. जिनके साथ प्रियंका का प्यार इतना गहरा हुआ कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।