single-post

बिग बॉस 12 के प्रीमियर पर सलमान के साथ डांस करने वाली हैं कटरीना, शो के बारे में जानिए दिलचस्प बातें

Sept. 1, 2018, 4:54 p.m.

सलमान ख़ान का मच अवेटेड शो बिग बॉस-12 जल्द ही आपके घरों में दस्तक देने वाला है। जैसा की प्रोमो से शो की थीम का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। बिग बॉस के घर में इस बार बाहर से ही विचित्र जोड़ियां बनकर आएंगी। दिलचस्प बात ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान भी इस बार अपनी जोड़ीदार यानी कटरीना के साथ बिग बॉस-12 में नज़र आएंगे।

 कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ इस बार सलमान के साथ सीज़न-12 को को-होस्ट करेंगी । वैसे अबतक रिलीज़ हुए बिग बॉस-12 के किसी भी प्रोमो में कटरीना को नहीं देखा गया है लेकिन पता चला है कि जिस दिन सलमान ने बिग बॉस-12 के प्रोमो शूट किए थे । उस दिन कटरीना भी उनके साथ सेट पर मौजूद थीं और अब ख़बर है कि कटरीना कैफ सलमान के साथ बिग बॉस-12 के प्रीमियर में भी नज़र आएंगी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी महीने सितंबर से स्टार्ट हो रहे बिग बॉस-12 के प्रीमियर में कटरीना और सलमान एक साथ डांस करेंगे। इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि सलमान और कटरीना को मशहूर पॉर्न स्टार डैनी डी ज्वाइन करेंगे। दरअसल इस बार सलमान के शो में एडल्ट स्टार डैनी डी भी आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि डैनी डी के साथ उनकी इंडियन को-स्टार माहिका शर्मा भी उनके साथ शो में पार्टीसीपेट करेंगी।  

लग रहा था कि अपनी इमेज को लेकर हद से ज़्यादा कॉन्शियस रहने वाले सलमान ख़ान शो में मेल पॉर्न स्टार की इंट्री से अनकम्फर्टेबल होंगेलेकिन भाईजान ना सिर्फ एडल्ट स्टार डैनी डी को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए हैं तैयार बल्कि वो और कटरीना मिलकर डैनी डी के साथ शो के प्रीमियर में परफॉर्म करने के लिए भी बेक़रार हैं यानी ये कहना ग़लत नहीं होगा कि इस बार सलमान ख़ान की बिग बॉस-12 होगा पहले से भी ज़्यादा बोल्ड और धमाकेदार ।