कटरीना की वजह से सलमान ने ईयूलिया को दिया धोखा !

1 years ago

 

लगता है सलमान ख़ान अब कटरीना के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अब देखिए ना। सलमान की बदौलत अपने करियर को पटरी पर लाने के बाद कटरीना इन दिनों अपनी बहन इज़ाबेल कैफ का करियर भी सुल्तान से संवरवाना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ख़ान कटरीना की बहन इज़ाबेल को बॉलीवुड का टिकट देने वाले हैं हालांकि इसके लिए इज़ाबेल को थोड़ा इंतज़ार करना होगा लेकिन हाल ही में सलमान की सिफारिश पर कैट की सिस्टर को कॉस्मेटिक ब्रांड वालों ने ज़रूर साइन कर लिया था। जब इज़ाबेल ने इस तस्वीर के ज़रिए इंस्टाग्राम पर अपने इस एचीवमेन्ट को शेयर किया था...तो सिस्टर कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान ने फौरन की उनकी पोस्ट को लाइक करते हुए उनके कॉन्ग्रैट्स कर दिया था। 

लेकिन पता चला है  कटरीना की बहन को ये ब्रांड दिलाने के लिए सलमान ने कुछ ऐसा किया है.. जिसकी वजह से उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर का दिल टूट गया है दरअसल जिस ब्रांड को कटरीना की बहन इज़ाबेल ने साइन किया है। उसे पहले सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर एंडोर्स करने वाली थीं। ईयूलिया को वो कॉस्मेटिक ब्रांड सलमान की सिफारिशों पर ही मिल रहा था.. लेकिन  ईयूलिया और उनके उस ब्रांड के बीच अचानक हो गई कटरीना कैफ की इंट्री । कटरीना कैफ अपनी बहन के लिए काम ढूंढ रही थीं.. इतने में जब उन्हें पता चला कि सलमान अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को कोई ब्रांड दिलाने वाले हैं तो कटरीना ने फौरन ही सुल्तान से अपनी बहन कि सिफारिश कर दी। टाइगर अपनी ज़ोया की इस गुज़ारिश को ठुकरा नहीं पाए. और उन्होंने फौरन ही ईयूलिया का पत्ता काटकर.. कटरीन की बहन इज़ाबेल को नाम को आगे बढ़ा दिया और फिर मिस वेन्टुर की जगह वो कॉस्मेटिक ब्रांड कैट की बहन को मिल गया। 

 

वैसे हम आपको बता दें कि हाल ही में सलमान ख़ान ने अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में कटरीना और ईयूलिया का पैच-अप कराया था। सलमान ने दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर को ख़त्म करने के लिए उन्हें अपनी वैनिटी वैन में बुलाया था लेकिन सच तो ये है कि जिस तरह से कटरीना के लिए सलमान कर रहे हैं ईयूलिया पर सितम उसे देखकर तो नहीं लगता है कि मिस वेन्टुर के साथ मिस कैफ की जंग का होगा दी एंड