single-post

सलमान खान के साथ धूम 4 में कटरीना कैफ करेंगी रोमांस !

June 28, 2018, 4:26 p.m.

सलमान ख़ान 'धूम 4' में काम करने के लिए फाइनली राज़ी हो गए हैं। 'धूम 4' को लेकर सलमान और यशराज बैनर के बीच कई दिनों से बातचीत चल रही थी और अब फाइनली आमिर ख़ान के बाद सलमान ख़ान भी धूम सीरिज की फ्रेन्चाइज़ी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने पिछले हफ्ते ही धूम 4 के लिए हामी भरी है। खबर है कि धूम 4 साल 2020 में रिलीज होगी। धूम-4 को लेकर काम भी स्टार्ट हो गया है।

 फिल्म में  सलमान का लुक कैसा होगा ये भी तय हो गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म का एक पोस्टर तैयार किया गया है। फिल्म में सलमान के किरदार के लंबे बाल होंगे।साथ ही सलमान के चेहरे पर कट का निशान होगा। फिल्म में उनका ग्रे शेड होगा। फिल्म में उनका रोल आमिर और ऋतिक रोशन वाले रोल की तरह होगा।  

 धूम 4 से जुड़ी एक और बात सामने आ रही है। खबर है कि इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ होंगी। कटरीना धूम 3 में भी थी और अब वो धूम 4 में काम करेंगी। सलमान ख़ान धूम-4 में भी अपने अपोज़िट कटरीना को ही कास्ट करना चाहते हैं। सलमान  धूम 4 में  टाइगर ज़िन्दा है का जाद दोहराना चाहते हैं।  धूम-4 को लेकर सलमान ने अभी अपना पत्ता नहीं खोला है वहीं यशराज फिल्मस ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।