सलमान को शादी के लिए चाहिए सुंदर, सुशील, मजबूत और टिकाऊ लड़की, क्या कैट की तरफ है इशारा !

6 months ago

शादी के लिए सलमान को है चार ख़ूबियों वाली लड़की की तलाश। सुंदर सुशील के अलावा वो मज़बूत और टिकाऊ भी हो साथ-साथ कुछ महीनों बाद 53 साल के होने जा रहे सलमान ख़ान शादी के लिए तरह तरह के बहाने बनाते हैं। सलमान कभी शादी से बचने के लिए अपने कोर्ट केस का वास्ता देते हैं। तो कभी वो सुपरमैन और बैटमैन का एक्ज़ाम्पल देकर शादी से भागते हैं। सलमान ने अब शादी के लिए  ऐसी कंडीशन रख दी है जिसे सुनकर हर किसी को हो जाएगी टेंशन। 

आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लव रात्री के ईवेन्ट को अटेन्ड करने दिल्ली आए सलमान ने ख़ुलासा किया है कि वो शादी के लिए सुंदर सुशील के साथ साथ मज़बूत और टिकाऊ लड़की खोज रहे हैं लेकिन अबतक इन चारों ख़ूबियों वाली लड़की उनके लिए बनी नहीं है।  सलमान पहले शादी के लिए सिर्फ सुंदर और सुशील लड़की ढूंढते थे। सलमान भाईजान को कटरीना कैफ भी बेहद सुंदर और सुशील लगती हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी किया था।

कटरीना के अलावा सलमान की लाइफ में इन दिनों ईयूलिया वेन्टुर भी हैं.। कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि सलमान ईयूलिया वेन्टुर से शादी कर सकते हैं लेकिन अब सलमान शादी के लिए सुंदर और सुशील के साथ साथ मज़बूत और टिकाऊ की भी शर्त रख रहे हैं।

इसके साथ साथ वो ये भी कह रहे हैं कि ये चार ख़ूबीयों वाली लड़की अबतक उनके लिए बनी नहीं है। आख़िर वो दिन कब आएगा जब सलमान को शादी के लिए सुंदर सुशील के साथ साथ मज़बूत और टिकाऊ लड़की मिलेगी।