single-post

सलमान ने नहीं मानी कटरीना की बात, दुखी हो गईं 'चिकनी चमेली'!

May 4, 2018, 11:06 a.m.

वैसे तो कटरीना की हर गुज़ारिश सलमान के सर आखों पर रहती है। लेकिन कटरीना की एक चाहत को सलमान ने कमिटमेन्ट करने के बाद भी पूरा नहीं किया। दरअसल कटरीना चाहती थीं कि सलमान ख़ान उनकी बहन इज़ाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' में स्पेशल सॉन्ग शूट करें। सलमान पहले इसके लिए रेडी भी हो गए थे । वो सूरज पंचोली के साथ आने वाली इज़ाबेल की फिल्म में उनके साथ डांस नंबर शूट करने वाले थे लेकिन अब सलमान ने अपना इरादा बदल लिया है। सलमान ने कटरीना की बहन की डेब्यू फिल्म में डांस करने  से मना कर दिया है।  

सलमान ख़ान का शेड्यूल इन दिनों काफी टाइट चल रहा है। एक तरफ जहां वो रेस-3 की शूटिंग में बिज़ी हैं तो दूसरी तरफ वो जल्द से जल्द प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत की शूटिंग भी स्टार्ट करने वाले हैं। सिर्फ यही नहीं सलमान के पीछे पीछे अरबाज़ ख़ान भी अपनी दबंग-3 की स्क्रिप्ट लेकर लाइन में खड़े हुए हैंष इसके अलावा सलमान बहुत जल्द अपने शो दस का दम में भी बिज़ी हो जाएंगे। अब एक सलमा कहां कहां और क्या क्या करें। 

 बता दें कि कटरीना ने अपनी प्यारी बहन इज़ाबेल को सलमान के छोटे जीजू आयुश शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि दिलाने के लिए भी काफी हाथ-पैर मारा था लेकिन सलमान ने कटरीना  कैफ की इस गुज़ारिश को भी ठुकरा दिया था। इसके अलावा कटरीना कैफ इज़ाबेल को सलमान के दा-बैंग टूर का भी हिस्सा बनाना चाहती थी लेकिन सलमान इसके लिए भी तैयार नहीं हुए थे।