single-post

कटरीना की क्रिसमस पार्टी में सलमान की गर्लफ्रेंड ईयूलिया की नो एंट्री ! जाने क्यों ?

Dec. 25, 2018, 5:32 p.m.

पूरी दुनिया की तरह कटरीना कैफ पर भी क्रिस्मस का रंग चढ़ गया है। हर साल की तरह इस बार भी कटरीना कैफ ने धूम-धाम के साथ क्रिस्मस सेलीब्रेट किया है। कटरीना ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी रखी थी जिसमें उनके कई क़रीबी दोस्तों ने शिरकत की थी। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ भी कटरीना की क्रिस्मस पार्टी में गए थे। कटरीना कैफ के सैन्टा सलमान भी उनकी पार्टी अटेन्ड करने पहुंचे थे लेकिन ना जाने क्यों सलमान ख़ान यहां अपने साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को नहीं लेकर आए थे।

हालांकि कई दिनों तक रोमानिया में रहने के बाद ईयूलिया वेन्टुर अब वापस मुंबई लौट आई हैं। कटरीना की पार्टी के बाद सलमान जब  बिज़नेसमैन सनी दीवान की पार्टी में पहुंचे थे तो उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थीं लेकिन ना जाने क्यों सलमान ने ईयूलिया को अपने साथ कटरीना के क्रिस्मस बैश में ले जाना ज़रूरी नहीं समझा। वैसे इस बार कटरीना की सोकॉल्ड फ्रेन्ड आलिया का भी उनकी क्रिस्मस पार्टी में कोई अता-पता नहीं चला। उस रात आलिया मैडम मुंबई में ही थीं लेकिन ना जाने क्यों उन्होंने कटरीना की क्रिस्मस पार्टी में वो नहीं पहुंची।

हालांकि इससे पहले कटरीना जब भी मुंबई में क्रिस्मस डे सेलीब्रेट करती थीं आलिया भट्ट उनकी पार्टी ज़रूर अटेन्ड करती थीं ।  लास्ट ईयर भी आलिया ने कटरीना के क्रिस्मस बैश में शिरकत की थी। जब से आलिया का कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ लव कनेक्शन हुआ है तब से कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बीच दोस्ती बिगड़ गई है। वैसे कटरीना और आलिया कहती हैं कि वो आज भी अच्छी दोस्त हैं.. लेकिन जिस तरह से दोनों के बीच दूरियां नज़र आती है उसे देखकर इनके बीच दोस्ती की बात किसी को भी हज़म नहीं होती है।

एक तरफ जहां रणबीर कपूर की वजह से  कटरीना और आलिया की दोस्ती खत्म हो गई है। तो वहीं सलमान ख़ान की वजह से एक दूसरे को फूटी आंख नहीं पसंद करती हैं कटरीना और ईयूलिया. यानी एक्स-बॉयफ्रेन्ड की गर्लफ्रेन्ड्स के साथ कटरीना ने बना ली है दूरियां।