single-post

इफ्तार पार्टी में सलमान के लिए ईयूलिया और कटरीना में अनबन !

June 11, 2018, 4:22 p.m.

कटरीना कैफ कभी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड थी। ब्रेकअप को 9 साल हो चुके हैं लेकिन सलमान पर अब भी कटरीना का हैंगओवर है। और ये बात सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। सलमान के पॉलीटीशियन दोस्त बाबा सिद्दीक़ी ने मुंबई में इफ्तार पार्टी रखी थी।

 बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। सलमान करीब सवा सात बजे अकेले ही बाबा सिद्दीक़ी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे । सलमान के आने के क़रीब 15 मिनट पहले ईयूलिया वेन्टुर भी इफ्तार पार्टी में पहुंची चुकी थीं

इसके बाद तक़रीबन साढ़े 8 बजे कटरीना भी टाइगर ज़िन्दा है के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं। बाबा सिद्दीक़ी की इफ्तार पार्टी में सलमान कटरीना और ईयूलिया एक साथ काफी देर तक एक ही छत के नीचे रहे लेकिन एक छत के नीचे रहने के बाद भी ईयूलिया और कटरीना एक दूसरे से नहीं मिलीं। इफ्तार पार्टी में ना तो ईयूलिया ने की कटरीना से बात और ना ही कटरीना ने कोई कोशिश की। 

खास बात ये है कि ईयूलिया और कटरीना का ये इग्नोर गेम  सलमान ख़ान के लिए मुसीबत बन गया था। ईयूलिया की वजह से सलमान का कटरीना के साथ वक़्त बिताना मुश्किल हो गया था । 

सलमान ईयूलिया और कटरीना में से किसी का भी दिल नहीं तोड़ना चाहते थे.. यही वजह थी कि वो पार्टी में दोनों से ही दूर दूर थे। बैलेंस बनाने के चक्कर में सलमान ख़ान पार्टी से निकले भी अकेले।