सलमान की सबसे क्लोज फ्रेंड कटरीना पर कार्तिक आर्यन की नजर है !

1 months ago

सलमान ख़ान कटरीना कैफ को लेकर कितना पॉज़ेसिफ रहते हैं ये किसी से छुपा नहीं है।  कटरीना कैफ पर कोई नज़र डाले. ये सलमान को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होता है। कटरीना के लिए तो सलमान अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को भी नाराज़ करने से बाज़ नहीं आते हैं। ये कटरीना ही हैं जिनकी वजह से रणबीर कपूर के साथ आजतक सलमान का रिश्ता ख़राब चल रहा है। कुछ सालों के लिए रणबीर ने कटरीना को सलमान से दूर क्या कर दिया था । सलमान आज भी इस बात के लिए रणबीर को माफ नहीं कर पाए हैं।  इतना सबकुछ देखने के बाद भी नए नवेले कार्तिक आर्यन सलमान की सबसे खास कटरीना की लाइफ में  इंट्री करना चाहते हैं। 

इन दिनों अफवाहों का बाज़ार गर्म है कि सोनू के टीटू की स्वीटी के हीरो कार्तिक आर्यन की नज़र सिंगल कटरीना पर टिकी हुई है कार्तिक को लगता है कि चूंकि कटरीना का अब रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया है.. इसीलिए उनके खाली दिल में वो जगह बना सकते हैं। यही वजह है कि जनाब  कटरीना कैफ को कुछ ज़्यादा ही फीलर्स फेज रहे हैं। सिर्फ यही नहीं, हाल ही में कार्तिक आर्यन जब फैशन डिजाइनर अनाइता अडजानिया के चैट शो में पहुंचे थे.. तो यहां भी जनाब ने कटरीना को लेकर अपने नॉटी इरादे ज़ाहिर किए थे । साफ - साफ कह दिया था कि कटरीना उन्हें बहुत पसंद है और वो कटरीना से अपने बेबीज चाहते हैं। 

वैसे हम आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की ऑलरेडी गर्लफ्रेन्ड है। कार्तिक आर्यन पिछले कई दिनों से डिंपल शर्मा नाम की इस लड़की के साथ प्यार का गिटार बजा रहे हैं। दोनों के कई बार एक साथ घूमते फिरते हुए मिस ढिंचैक अपने कैमरा में कैप्चर कर चुकी हैं लेकिन गर्लफ्रेन्ड के होते हुए भी कार्तिक आर्यन सलमान की चहेती कटरीना पर डोरे डाल रहे हैं। जब सलमान ख़ान को कार्तिक के इऩ इरादों के बारे में पता चलेगा.. तो उनका मूड कितना ख़राब होगा इस बात को समझ लेना चाहिए।